LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

बिजली चोरी के खिलाफ विद्युत विभाग ने चलाया छापेमारी अभियान

  • 16 पर विद्युत विभाग ने किया मुकदमा दर्ज, लगाया फाईन

गिरिडीह। गावां प्रखंड के कई पंचायतों में बिजली विभाग के द्वारा छापेमारी चला कर 16 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अवैध रूप से बिजली जलाने के आरोप में बिरने पंचायत के सैलायाटांड निवासी शिव कुमार यादव पर बीस हजार, डूमरडीहा निवासी अशोक मोदी पर चार हजार, मंझने के अजय विश्वकर्मा पर पंद्रह हजार, राजेन्द्र सिंह पर चार हजार, लालो यादव पर चार हजार, गणेश रविदास पर पूर्व बकाया छः हजार तीन सौ सरसठ एवं जुर्माना छः हजार, गावां निवासी मुकेश बरनवाल पर दस हजार, सुबोध कुमार पर पंद्रह हजार, पप्पू कुमार वर्मा पर दस हजार, सुभाष प्रसाद वर्मा पर आठ हजार, अनूप कुमार पर आठ हजार, सकलदेव कुमार पर पंद्रह हजार, नन्दलाल मोदी पर आठ हजार, राजू कुमार पर दस हजार, मुनाजिर हुसैन पर दस हजार एवं उपेन्द्र कुमार पर आठ हजार का जुर्माना लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गई है।


अभियान में कनीय विद्युत अभियंता मधुसूदन मांजी, सहायक विद्युत अभियंता लव कुमार के अलावा बिजली कर्मी कृष्णकांत सिंह, बबलू कुमार सिंह के अलावा गावां थाना के सुरक्षा बल शामिल थे।
इधर मामले में थाना प्रभारी सूरज कुमार ने कहा कि आवेदन के आधार पर गावां थाना में कांड संख्या 115/21 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons