LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्सराज्य

पीएम मोदी को सुनने के लिए उमड़ रही है लोगों की भीड़, करीब 3.30 बजे होगा पीएम मोदी का आगमण

  • कोडरमा व गिरिडीह लोकसभा के प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी रैली को करेंगे संबेाधित

गिरिडीह। गिरिडीह के बिरनी प्रखंड स्थित पेशम में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को सुनने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ने लगी है। जनसभा में मुख्यरूप से कोडरमा लोकसभा व गिरिडीह लोकसभा के क्षेत्र के लोग पहुंच रहे है। आसपास के लोग जहां पदयात्रा कर कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे है। वहीं कोडरमा व गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के अलग अलग हिस्सों से भाजपा कार्यकर्ता चारपहिया वाहन से कार्यक्रम स्थल पर पहुंच रहे है। कार्यक्रम को लेकर भव्य पंडाल तैयार किया गया है. वहीं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

प्रधानमंत्री नेरन्द्र मोदी का कार्यक्रम होने के कारण कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा की कमान एसपीजी ने संभाल रखी है। वहीं डीसी नमन प्रियेश लकड़ा व एसपी दीपक कुमार शर्मा पूरे कार्यक्रम पर नजर जमाये हुए है। जगह जगह पर चेक पोस्ट बनाए गए है जहां वाहनों के जांच की जांच की जा रही है। वहीं पंडाल में प्रवेश करने वाले लोगों की भी जांच कर विधिवत् तरीके से बैठाया जा रहा है।

इधर दोपहर बार करीब साढ़े तीन बजे पीएम मोदी का कार्यक्रम होने के बावजूद सुबह के दस बजे से ही कार्यक्रम स्थल पर न सिर्फ भाजपाईयों की भीड़ जुटने लगी थी। बल्कि आम लोग भी पहुंचने लगे थे। दोपहर के करीब एक बजे तक कार्यक्रम स्थल पर बनाया गया पंडाल पूरी तरह से भर चुका था। जबकि पार्टी कार्यकर्ताओं का आना लगातार जारी था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons