LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

एसबीआई बैंक के सामने कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

  • बैंक और मोदी सरकार के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

गिरिडीह। कांग्रेस ने गुरुवार को देश के सबसे बड़े सरकारी बैंक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मेन गेट के सामने केंद्र सरकार और एसबीआई बैंक के खिलाफ प्रदर्शन किया। पार्टी के जिला अध्यक्ष धनंजय सिंह के नेतृत्व में हुए प्रदर्शन में महमूद अली खान लड्डू, अमित सिन्हा, मनोज राय, हरीश यादव, मदन लाल विश्वकर्मा, मनोज दास, पंकज सागर, सोहेल खान, मेहताब राजा, सुजीत मंडल समेत कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष धनंजय सिंह ने मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि उच्चतम न्यायालय द्वारा इलेक्शन बांड को गलत करार देकर केंद्र की भाजपा सरकार पर कड़ा तमाचा जड़ा है। इतना ही नहीं उच्चतम न्यायालय ने 6 मार्च से पहले एसबीआई को अलग-अलग राजनीति दलों को मिले चंदे की लिस्ट सार्वजनिक करते हुए इलेक्शन कमीशन को रिपोर्ट देने का निर्देश दिया था, लेकिन अब तक एसबीआई के द्वारा अब तक इस निर्देश का पालन नही किया गया है।

कहा कि करीब 2 लाख 12 हजार करोड़ रुपए सभी राजनीतिक दलों को चंदे में मिला। वहीं अकेले भाजपा को 86 हजार 566 करोड़ दिया गया है। जिससे स्पष्ट होता है कि सारा चंदा देश के उद्योगपति से भाजपा को मिला होगा, और इसलिए एसबीआई बैंक लिस्ट को सार्वजनिक करना नही चाहती है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons