LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्स

बिजली विभाग की लचर व्यवस्था के खिलाफ माले ने किया प्रदर्शन

  • सरकार को आम जनता से कोई लेना देना नहीं: राजेश सिन्हा
  • कार्यपालक अभियंता के नाम सहायक विधुत अभियंता को दिया आवेदन
  • 15 दिनों में नही हुआ सुधार तो उग्र प्रदर्शन की दी चेतावनी

गिरिडीह। जिले में बिजली की लचर स्थिति को देखते हुए भाकपा माले ने सोमवार को डांड़ीडीह स्थित विद्युत विभाग के कार्यालय में प्रदर्शन किया। गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा के नेतृत्व में माले नेत्री सह पूर्व मुखिया फूल देवी, माले नेता उज्ज्वल साव, निशान्त भाष्कर, प्रीति भाष्कर, चंदन सिन्हा, बब्बन खान, सनातन साव आदि ने बिजली ऑफिस के बाहर राज्य सरकार व विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मौके पर माले नेता श्री सिन्हा ने कहा कि बिजली की हालत काफी गंभीर हो गई। जिससे बच्चों की पढ़ाई बाधित होने के साथ ही छोटे-छोटे उद्योग धंधे भी प्रीाावित हो रहे है। आम जनता बिजली के बिना त्राहिमाम है। रात-रात भर बिजली काट ली जाती है, बिना सूचना दिए बिजली को काट दिया जाता है। बिजली नहीं रहने के कारण लोग पानी नहीं भर पाते है, वहीं दूसरी ओर राज्य सरकार का बिजली के प्रति कोई ठोस सुधार नहीं हो रहा है। कहा कि बिजली विभाग के अधिकारियों को सूचित किया गया है कि यदि 15 दिनों के अंदर गिरिडीह के मुफस्सिल, पीरटांड़ और शहरी क्षेत्र में बिजली सुधार नहीं हुई तो बिजली विभाग में जोरदार प्रदर्शन होगा और तालाबंदी की जायेगी।

जिला कमिटी सदस्य प्रीति भाष्कर ने कहा कि पहले भाजपा सरकार में भी जनता को लगातार बिजली के लिए तरसना पड़ता था। अब राज्य में झारखंड मुक्ति मोर्चा की सरकार है, जो पहले से भी बदतर बिजली दे रही है। जनता को लोकतांत्रिक तरीके से सड़क पर आना पड़ेगा। यदि जनता सड़क पर नहीं आती है और सिर्फ वोट देने का काम करती है, तो जो जनप्रतिनिधि हैं उनका मनोबल बढ़ जाता है। अपने हक और अधिकार के लिए माले का बैनर तले सड़कों पर उतरे और बिजली की लचर व्यवस्था को सुधार करने के लिए साथ दें।
मौके पर एकलब्य, नसीम, शेख, रोहित, सोमरी, रवीना, मोहम्मद शकील, एजाज खान, मोहम्मद सिकंदर, राजा खान, एहसान, छोटू अंसारी सहित कई माले कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons