LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

केन्द्रीय मंत्री के नेतृत्व में रेल मंत्री से मिले चैंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारी, ईडी कमर्शियल देवेंद्र कुमार के साथ की बैठक

  • पटना से कोलकाता भाया गिरिडीह व कोडरमा ट्रेन चलाने की की मांग
  • न्यू गिरिडीह रेलवे स्टेशन पर एक ओर रैक प्वांईट बनवाने सहित कई रखी कई मांग

गिरिडीह। कोडरमा सांसद सह केन्द्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी के नेतृत्व में झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों ने सोमवार को लोकसभा में रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव से मुलाकात की और कोलकाता से पटना के लिए सीधी रेल लाइन वाया गिरिडीह व कोडरमा होते हुए चलाने की मांग की। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के साथ फेडरेशन ऑफ झारखंड चेंबर ऑफ कॉमर्स के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रदीप अग्रवाल, गिरिडीह चेंबर ऑफ कॉमर्स के महासचिव प्रमोद कुमार, सलूजा गोल्ड के चेयरमैन अमरजीत सिंह सलूजा, भाजपा जिला कोषाध्यक्ष सह चेंबर ऑफ कॉमर्स के कार्यकारिणी सदस्य मुकेश जालान मौजूद थे।

इस दौरान रेल मंत्री से मुलाकात होने के बाद रेल भवन में ईडी कमर्शियल देवेंद्र कुमार के साथ भी एक बैठक की। बैठक के दौरान सभी ने कोलकाता पटना सीधी रेल लाइन वाया गिरिडीह व कोडरमा होते हुए रेल की मांग से अवगत कराया। साथ ही न्यू गिरिडीह रेलवे स्टेशन पर अनाज, कोयला एवं इस्पात के अनलोडिंग को देखते हुए एक ओर रैक पॉइंट बनवाने की मांग की। इस दौरान पारसनाथ से गिरिडीह सीधी रेल लाइन का काम जो लोकसभा में 2018 में पास होने के साथ ही उसके लिए लोकसभा में 50 करोड़ आवंटित किए जाने की बातों को रखते हुए कार्य को शिघ्र शुरू कराने की मांग की। बैठक के दौरान ईडी कमर्शियल देवेंद्र कुमार सभी मांगों पर अपनी सहमति जताते हुए जल्द से जल्द काम को पूर्ण कराने का आश्वासन दिया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons