LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

सरस्वती पूजा को लेकर हुई शांति समिति की बैठक, शांतिपूर्ण तरीके से पूजा करने का किया आग्रह

  • डीजे व अश्लील गाना बजाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई : डीएसपी

गिरिडीह। सरस्वती पूजा को देखते हुए रविवार को पाचंबा थाना परिसर में शांति समिति की एक बैठक आयोजित की गई। यह बैठक डीएसपी संजय राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सरस्वती पूजा को लेकर चर्चा की गई। जिसमें यह निर्णय लिया गया कि पचंबा थाना क्षेत्र में होने वाले सरस्वती पूजा को लेकर सभी पूजा पंडालों में अश्लील गाना पर रोक लगाया गया एवं जुलूस के दौरान अश्लील गाना बजाने, डीजे साउंड का इस्तेमाल करना, शराब के नशे में जुलूस में शरीक होना एवं सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने को लेकर टीका टिप्पणी करने प्रतिबंध लगाया गया।

बैठक के दौरान डीएसपी राणा ने बताया कि सरस्वती पूजा के दौरान कहीं भी डीजे का इस्तेमाल नहीं किया जाएगा और अगर कहीं डीजे बजते हुए पकड़ा गया तो उसे जप्त कर लिया जाएगा। साथ ही अश्लील गानों पर भी रोक लगाया गया है। कहा कि शराब के नशे में जुलूस में जाने वाले लोगों पर कड़ी नजर रहेगी। साथ ही जो भी पूजा कमिटी को प्रतिमा विसर्जन के दौरान समय और दिशा निर्देश का पालन करने का निर्देश दिया गया।

बैठक में डीएसपी संजय राणा, इंस्पेक्टर अनिल कुमार, थाना प्रभारी मुकेश दयाल सिंह, अनिल गुप्ता, निरंजन राय, जोगेशर महथा, शक्ति सहाय, नूर सद्दाम अंसारी, मुमताज मिर्जा, महताब मिर्जा, अनवर अंसारी, इम्तियाज इमाम, इरफान अंसारी के अलावे दर्जनों लोग उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons