LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

माले ने उपनगर आयुक्त के नाम दिया आवेदन

सिहोडीह के नंदन नगर में जल्द से जल्द रोड बनाने की मांग

गिरिडीह। माले नेता राजेश सिन्हा व राजेश यादव ने सोमवार को नगर उपआयुक्त के नाम ज्ञापन देते हुए सिहोडीह नम्बर 11 के नंदन नगर में सड़क निर्माण कराने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस इलाके में लगभग 150 घर है और लगभग डेढ़ साल से रोड के लिए आवेदन दे रहे है, कोई भी जनप्रतिनिधि इसमे पहल नही करते है। तब जाकर वार्ड के सभी लोगों ने माले से संपर्क किया और मामले से अवगत कराया।


कहा कि एक सप्ताह पहले माले ने मामले को संज्ञान में लेते हुए स्थल की जांच भी की थी। 11 वार्ड की आवाज को मीडिया के माध्यम से बताया था। आज एक सप्ताह हो जाने के बाद भी पहल नही है यदि 5 जून तक इस पर पहल नही किया गया तो जल्द नगर निगम में सभी वार्ड वाले कोरोना प्रोटोकॉल के तहत खड़े हो कर अपना विरोध जताएंगे।

ज्ञात हो कि सिहोडीह के कुछ वीरान इलाके में नगर निगम द्वारा कालीकरण रोड बनवाया गया है, जिससे सिर्फ जमीन माफियाओं को फायदा हो रहा है, जो जमीन का मूल्य कम है, सिर्फ रोड बन जाने के वजह से जमीन माफिया मनमाने कीमत पर बेच रहे है। नगर निगम के पुराने अधिकारी जनप्रतिनिधि को संज्ञान में देकर वीराने में भी रोड बनवाने का काम करते थे। इसकी जांच भी जरूरी है। साथ ही साथ नंदन नगर में लगभग 150 घर वालों को पैदल चलना मुश्किल हो रहा है। जिसे देखते हुए नगर निगम जल्द से जल्द सड़क निर्माण कराये।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons