LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

स्थानीय लेखक द्वारा रचित रुरल डेवलपमेंट एंड सोशल जस्टिस पुस्तक का हुआ विमोचन

गिरिडीह। स्थानीय लेखक डॉ परवेज शाहिद अली द्वारा लिखी गयी पुस्तक रुरल डेवलपमेंट एंड सोशल जस्टिस का विमोचन शनिवार को किया गया। शनिवार को हनी होली ट्रिनिटी स्कूल के प्रांगण में आयोजित समारोह के दौरान बतौर मुख्य अतिथि शहर के प्रसिद्ध डॉक्टर एव सर्जन विकास माथुर ने पुस्तक रुरल डेवलपमेंट एंड सोशल जस्टिस का विमोचन किया। विदित हो कि डॉ परवेज शाहिद की कई रचनाएँ राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर की पत्रिकाओं में भी प्रकाशित की गयी है। उन्हें 2021 में बेस्ट रिसर्च आर्टिक्ल का भी अवार्ड मिल चुका है।

मौके पर डॉ विकास ने पुस्तक के लेखक को बधाई देते हुए कहा कि इस प्रकार के पुस्तक लिखने का ख्याल केवल वैसे ही व्यक्ति सोच सकता है जो खुद जमीनी स्तर पर समाज और लोगों से जुड़ा हुआ हो।जिन्हे लोगों के दर्द और जरूरत का एहसास हो। उन्होंने पुस्तक के प्रति लोगंों की सकारात्मक प्रतिक्रिया आने की शुभकामनाएं दी और भविष्य में ऐसे ओर भी पुस्तक लिखने की कामना की।

इस दौरान पुस्तक के लेखक और डॉ विकास के अलावे बैंक ऑफ बड़ोदा के प्रबंधक मेहंदी हसन, स्कूल के डायरेक्टर मुमताज़ अली, सेक्रेटरी जावेद अनवर अली, प्रिंसिपल अनिता सिन्हा, किशोर सिन्हा के साथ अन्य कई गणमान्य मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons