LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्सराज्य

इंडिया (झामुमो) प्रत्याशी बेबी देवी ने किया डुमरी फतह, करीब 17 हजार वोटों से हुई विजयी, आधिकारिक घोषणा बाकी

  • मतगणना केन्द्र पहुंची मंत्री बेबी देवी, पुत्र राजु महतो ने इस जीत को बताया जनता की जीत

गिरिडीह। डुमरी विधानसभा उपचुनाव में झामुमो प्रत्याशी बेबी देवी करीब 17 हजार 156 वोटो से विजयी हो गई है। हालांकि अब तक अधिकारिक रूप से इसकी घोषणा नही की गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 24वें राउंड में इंडिया (झामुमो) प्रत्याशी बेबी देवी ने एनडीए उम्मीदवार यशोदा देवी को करीब 17 हजार से अधिक वोटों से हरा दिया है। जानकारी के अनुसार 24वें राउंड में इंडिया (झामुमो) प्रत्याशी बेबी देवी को 1 लाख 231 वोट तथा एनडीए प्रत्याशी यशोदा देवी को 83 हजार 75 वोट मिले है।

इधर झामुमो प्रत्याशी बेबी देवी की जीत की सूचना मिलते ही उनके समर्थकों के चेहरे पर खुशी की लहर दोड़ गई। इस दौरान झामुमो कार्यकर्ताओं ने मतगणना केन्द्र बाजार समिति के बाहर जमकर आतिशबाजी की और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी।

जीत की जानकारी मिलने के बाद मतगणना केन्द्र पहुंची मंत्री सह झामुमो प्रत्याशी बेबी देवी ने कहा कि डुमरी की जनता ने स्व0 जगरनाथ बाबू को सच्ची श्रद्धांजली दी है। इस दौरान मतगणना केन्द्र से बाहर निकलते हुए स्व0 जगरनाथ महतो के पुत्र राजु महतो ने ये जीत डुमरी की जनता का जीत है और डुमरी की जनता ने तहे दिल से स्व0 जगरनाथ बाबू को श्रद्धांजली दी है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons