LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहझारखण्डराँची

गिरिडीह के भारत फर्नीचर में काम के क्रम में संदिग्ध मौत, पोस्टमार्टम में निकला सिर पर गहरे जख्म, मुफ्फसिल थाना के एएसआई कह बैठे समान्य मौत

गिरिडीह
गिरिडीह के मुफ्फसिल थाना इलाके के पहाड़ीडीह में रविवार की सुबह पेंटर की संदिग्ध मौत हो गई। मृतक राजेंद्र यादव यूपी के गोरखपुर का रहने वाला था। और गिरिडीह शहर के मुस्लिम बाजार के भारत फर्नीचर में कार पेंटर के रूप में काम किया करता था। कामगार की मौत को भारत फर्नीचर शोरूम के मालिक मोहम्मद नवाब ने हार्डअटैक बताया। तो दूसरी तरफ शोरूम मालिक नवाब के सुर में सुर मुफ्फसिल थाना के एएसआई सत्तेंदर पासवान ने मिलाते हुए मामले को सामान्य मौत बता दिया। जबकि पेंटर की मौत के बाद उसके शव का पोस्टमार्टम तक हुआ, और पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने कहा की सिर पर कुछ गहरे जख्म के निशान है। जख्म देख कर लग रहा है की मृतक पेंटर के सिर पर किसी भारी वस्तु से चोट लगा है। लिहाजा, पेंटर के संदिग्ध मौत मामले में शोरूम मालिक नवाब पर सवाल उठ रहे है तो थाना के एएसआई सत्तेंदर पासवान भी इस मामले में सवालो के घेरे में है।
जानकारी के अनुशार मृतक कार पेंटर राजेंद्र यादव पिछले कई सालों से शहर के भारत फर्नीचर में काम करता था। मृतक के साथ गोरखपुर के उसका साथ विष्णु यादव भी काम करता था। लेकिन उसका साथी विष्णु यादव नही बता पा रहा है उसके साथी की मौत कैसे हुई। शनिवार को वो सोने चला गया। जबकि रविवार को उसके मौत की जानकारी शोरूम मालिक से मिला और उसका शव बाथरूम में पाया गया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons