LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

गिरिडीह में बाइक चोरी करने वाला गिरोह हुआ सक्रिय, पत्रकार की बाइक हुई चोरी

  • पंजाबी मुहल्ला स्थित पत्रकार के घर के बाहर से बाइक चोरी की घटना को दिया गया अंजाम

गिरिडीह। इन दिनों गिरिडीह जिले में जहां अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। वहीं शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में चोरी की घटनाएं भी बढ़ गई है। खासकर शहरी क्षेत्र में बाइक चोरी करने वाला गिरोह भी सक्रिय हो गया। जिनके द्वारा आए दिन बाइक चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। मंगलवार को गिरिडीह के युवा पत्रकार जगजीत सिंह बग्गा का दो पहिया वाहन उनके घर पंजाबी मुहल्ला से चोरी हो गया। घटना के वक्त पत्रकार जगजीत सिंह बग्गा अपने घर पर ही थे, और दोपहर का खाना खाने पहुंचे थे। इस दौरान वो अपनी बाईक घर के बाहर खड़ा कर खाने के लिए घर अंदर गए खाना खाकर कुछ देर बाद जब बाहर आएं, तो देखा कि उनकी बाईक की चोरी हो चुकी है। उन्होंने अपनी बाईक को काफी तलाशने का प्रयास किया। लेकिन बाईक कहीं नहीं मिला। हालांकि चोरी की सारी घटना उनके घर के समीप पड़ोसी के घर पर लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है।

इस संबंध में युवा पत्रकार ने बताया कि सोमवार को पड़ोस के घर से भी एक बाइक की चोरी हुई थी। वहीं कुछ दिन पूर्व उनके घर से बच्चों की साईकिल की भी चोरी कर ली गई थी। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मामले में सक्रियता से कार्रवाई करने की मांग की है।

इधर घटना के बाद बाईक चोरी होने की जानकारी नगर थाना पुलिस को देने के बाद नगर थाना पुलिस सक्रियता के साथ बाईक और उसके चोर को तलाशने का प्रयास किया, लेकिन तत्काल कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons