LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

एसपी की अध्यक्षता में हुई क्राइम मीटिंग में पुलिस अधिकारियों को किया गया सम्मानित

  • स्कूल से सौ मीटर की दूरी पर तंबाकू की बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने का दिया गया निर्देश

गिरिडीह। गिरिडीह पुलिस लाइन में रविवार को एसपी दीपक कुमार शर्मा की अध्यक्षता में क्राइम मीटिंग आयोजित की गई। जिसमें कई महत्पूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा की गई। बैठक के दौरान डीएसपी स्तर के साथ कई और अधिकारियों को डीआईजी से मिले प्रशस्ति पत्र देकर एसपी दीपक कुमार शर्मा ने सम्मानित किया गया। इस दौरान डीएसपी अंकिता राय, एसडीपीओ बिनोद रवानी, एसडीपीओ धनंजय राम, सुमित प्रसाद, डीएसपी कोसर अली और नीरज सिंह, मेजर राकेश रंजन सहित कई पुलिस अधिकारियों को भी सम्मानित किया।

साथ ही शांतिपूर्ण माहौल में चुनाव संपन्न कराने से लेकर अर्धसैनिक बलों को मतदान केंद्र तक पहुंचाने में खास भूमिका निभाने वाले पुलिस अधिकारियों को भी एसपी ने सम्मानित किया। जबकि साइबर डीएसपी आबिद खान को साइबर अपराध को लेकर सक्रियता बनाने को लेकर सम्मानित किया गया।

क्राइम बैठक के दौरान एसपी ने कहा कि पुलिस अधिकारियों को हर बैठक में खास टास्क दिए जाते है और इस बार भी नए टास्क दिए गए है। जिसमें जिले के सांप्रदायिक मामलों से जुड़े पेंडिंग मामले की स्पीडी ट्रायल और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया। कहा कि दहेज हत्या और घरेलू हिंसा से जुड़े मामलों के साथ डकैती और लूट की घटना से जुड़े मामलों का तेजी से निष्पादन कराने का निर्देश दिया गया है।
इस दौरान जिले के पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश देते हुए कहा गया कि किसी भी स्कूल से सौ मीटर की दूरी पर पान गुमटी में तांबकू की बिक्री पर सख्ती से रोक लगाने का निर्देश दिया गया है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons