LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

झारखंड ओलम्पियाड में हनी होली ट्रिनिटी स्कूल के अभिनय ने जीता गोल्ड मेडल

  • स्कूल मैनेजमेंट ने किया सम्मानित, उज्जवल भविष्य की दी शुभकामनाएं

गिरिडीह। शहर के मोहनपुर में संचालित हनी होली ट्रिनिटी स्कूल के छात्र अभिनय रिशु नें गणित विषय में हुए ओलम्पियाड परीक्षा में गोल्ड मेडल जीतकर पूरे झारखंड में अपना तथा अपने स्कूल का नाम रोशन किया है। गुरुवार को स्कूल मैनेजमेंट ने अभिनय रिशु को स्कूल बुलाकर सम्मानित किया गया। मौके पर गणित के शिक्षक अभिनय आनंद, शौकत अली, परवेज शाहिद अली, जावेद अनवर अली, राखी वर्मा, शायोनी सरकार ने गुलदस्ता देकर अभिनय को शुभकामनाएं दी।

बता दें कि झारखंड राज्य में 2023 की ओलम्पियाड परीक्षा का आयोजन किया गया था। दो चरणों में आयोजित परीक्षा के प्रथम चरण में 70 हजार 720 छात्र छात्राओं ने भाग लिया था। जिसमें द्वितीय चरण के लिए चुने गये 1489 ने पुनर्परीक्षा में भाग लिया।परीक्षा में पहले जिला स्तर पर उसके बाद दूसरे चरण के तहत राज्य स्तर पर आयोजित गणित की परीक्षा में अभिनय रिशु ने सर्वाेच्च स्थान प्राप्त किया है। अभिनय की इस सफलता से उसके माता-पिता के साथ साथ स्कूल के सभी शिक्षकों में हर्ष है।

इस मौके पर स्कूल की प्राचार्या अनिता सिन्हा ने अभिनय को बधाई देते हुए कहा कि शिक्षक एवं छात्र दोनों के परिश्रम एवं घर पर माता-पिता का सहयोग से ही समाज को एक सुसंस्कृत मेधावी छात्र देते हैं।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons