LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

पैसों के लिए गृहस्वामी ने घर में रखा था विस्फोटक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने पूनम यादव व गृहस्वामी बुधन राय के खिलाफ की प्राथमिकी दर्ज

गिरिडीह। गिरिडीह के तिसरी थाना इलाके के खिरकिया मोड़ के समीप बीते दिनों बुधन राय के घर में हुए विस्फोट मामले में तिसरी थाना पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ अवैध विस्फोटक रखने के आरोप में केस दर्ज किया है। थाना प्रभारी पिक्कू प्रसाद के फर्द बयान के आधार पर तिसरी थाना पुलिस ने थाना कांड संख्या 39/2021 में खिरोत गांव निवासी पूनम यादव और गृहस्वामी बुधन राय को नामजद अभियुक्त बनाया है। फिलहाल, मुख्य आरोपी पूनम यादव फरार बताया जा रहा है। जबकि गृहस्वामी बुधन राय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। वैसे ये स्पष्ट नही हुआ है कि आरोपी पूनम यादव बुधन राय के यहां रखे विस्फोटक का क्या इस्तेमाल किया करता था।

विस्फोटक रखने के लिए पूनम यादव देता था रूपये

तिसरी थाना पुलिस की मानें तो आरोपी पूनम ने बुधन के घर में रखने के लिए काफी पैसे दिया था। पैसे के लिए ही बुधन ने अपने घर में इतने बड़े पैमाने पर विस्फोटक पदार्थ रखा था। इस बीच घटना के दूसरे दिन घटनास्थल पहुंची फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने जमीदोंज घर से सैंपल कलेक्शन कर लिया। अब फोरेंसिक एक्सपर्ट ही ये स्पष्ट करेगी कि बुधन राय के घर किस प्रकार का विस्फोटक पदार्थ रखा था।

शनिवार की रात हुई थी घटना

बताते चले कि तीन दिन पहले ही खिरकिया मोड़ के समीप बुधन राय के घर में हुए विस्फोट से चार लोगों की मौत हो गई थी। जिसमंे दो महिलाए और दो बच्चे शामिल थे। घटना के वक्त गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने का अफवाह फैलाया गया था। जबकि दूसरे दिन स्पष्ट हुआ कि घर में रखे विस्फोटक पदार्थ के कारण ये घटना हुई थी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons