LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

हैल्प फाउंडेशन ने किया निःशुल्क पुस्तक मेला का आयोजन

करीब दो हजार छात्र छात्रों ने उठाया लाभ
लोकडाउन को देखते हुए छात्रों को सुविधा मुहैया कराना उद्देश्य: रितेश

गिरिडीह। स्वयंसेवी संस्था हैल्प फाउंडेशन की ओर से बरगंडा उसरी पुल के पास छात्रहित में कोविडं के दौरान लोक सहयोग पर निःशुल्क पुस्तक मेला का आयोजन किया गया। जिसमें संस्थान की ओर से भवतु पुस्तक देहि के आवाह्न पर करीब लगभग 5 हजार पुस्तकांे का संकलन किया और इस मेला का आयोजन किया। मेले में गिरिडीह, बेंगाबाद, जमुआ, गांडेय व पचम्बा के विधार्थियों ने सहभागिता दिखलाई और करीब दो हजार से अधिक पुस्तकें प्राप्त किया।


जल्द ही झंडा मैदान में करेंगे आयोजन

मौके पर उपस्थित संस्था हैल्प फाउंडेशन के सचिव रितेश चन्द्र ने कहा कि यह उन लोगों का पहला प्रयास था सफल रहा। कहा कि लोगों की भूख ने हमे ओर ही ज्यादा प्रेरित किया है, जिसे देखते हुए जल्द ही इससे बड़े स्तर पर झंडा मैदान में मेला का आयोजन किया जायेगा। कहा कि हमारी करबद्ध प्रार्थना है कि आप अपने ज्ञान कुंजी माता सरस्वती के साक्षात स्वरूप को अर्थात पुस्तक संकलन को निरर्थक रख अपने घर में कूड़ा न बनने दे। अन्य विद्यार्थी को उपलब्ध कराने के लिए संस्थान को दें। कहा कि कार्यक्रम लोकसहयोग से ही सम्भव हुआ जिसका लाभ छात्र छात्राओं को प्राप्त हुआ।

कार्यक्रम को सफल बनाने में मुख्य भूमिका व्यवसायी धनेश्वर यादव, पतंजलि चिकित्सालय के टिंकू जी, अधिवक्ता गीतेश चन्द्र एवं हैल्प फाउंडेशन के कार्यकर्ता अजित कुमार यादव, प्रियांशु शेखर, अभिनवजीत, स्वयंसेवी अजित कुमार सहित अन्य सदस्यों का सराहनीय योगदान रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons