LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

पीरटांड़ के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय पहुंचे राज्यपाल सीपी राधा कृष्णन

  • छात्राओं से किया संवाद, कहा मेहनत करने पर हासिल होगें अच्छे दिन

गिरिडीह। एक दिवसीय कार्यक्रम में शामिल होने गिरिडीह पहुंचे राज्यपाल सीपी राधा कृष्णन शुक्रवार को पीरटांड़ के मधुबन मोड़ समीप पीरटांड़ कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय पहुंचे। इस दौरान राज्यपाल के साथ डीसी नमन प्रियेश लकड़ा, एसपी अमित रेनू, प्रोबिशनल आईएएस उत्कर्ष कुमार और डीआरडीए डायरेक्टर आलोक कुमार के साथ अपर समाहर्ता विल्सन भेंगरा भी मौजूद थे। कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय में राज्यपाल ने छात्राओं से मिलने के साथ ही विद्यालय में डनहें मिलने वाली सुविधाओं का भी जायजा लिया।

राज्यपाल सारे अधिकारियों के साथ छात्राओं के कंप्यूटर क्लास गए और पढ़ाई की जानकारी ली। इस दौरान करीब करीब सभी छात्राए नए व्यवस्था से खुश दिखी और कहा की अब उन्हें कंप्यूटर से पढ़ाई में काफी सहयोग मिल रहा है तो कस्तरूबा की सारी शिक्षिकाए भी बेहतर तरीके से पढ़ाई कराती है। क्योंकि स्मार्ट क्लास भी चल रहे है और जिसमे स्टडी कराया जाता है।

इस दौरान राज्यपाल सीपी राधा कृष्णन स्टूडेंट से भी संवाद किया, और कहा की जो योजना चल रहा है। उस पर सिर्फ उनका अधिकार है और उनसे कोई छीन नही सकता। कहा कि सभी छात्राएं मेहनत करे, और मन लगाकर पढ़ाई करे। बेहतर पढ़ाई ही उनके आने वाले दिनों को बेहतर बना सकता है। इस दौरान राज्यपाल को कई छात्राओं ने पौधा भेंट किया। कस्तरूबा बालिका विद्यालय की वार्डन ममता श्रीवास्तव ने सम्मेद शिखर मधुबन के पहाड़ के टोंक पर विराजमान भगवान पार्श्वनाथ के मंदिर के फोटो भेट किया। जबकि विद्यालय परिसर में राज्यपाल ने पौधारोपण भी किया। मौके पर डीएसई विजय कुमार और डीईओ नीलम कुमारी समेत विद्यालय की कई शिक्षिकाए और छात्राएं मौजूद थी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons