LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

गिरिडीह योगासना स्पोर्ट संघ की हुई बैठक

  • 4 व 5 फरवरी को जिला स्तरीय अंतर विद्यालय योगासना प्रतियोगिता कराने का लिया गया निर्णय

गिरिडीह। गिरिडीह योगासना स्पोर्ट संघ की एक बैठक बरमसिया चिल्ड्रन पार्क में संरक्षक नवीनकांत सिंह की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी 4 और 5 फरवरी को जिला स्तरीय प्रथम अंतर विद्यालय योगासना स्पोर्ट्स प्रतियोगिता कराने का निर्णय लिया गया। जिसे सफल बनाने के लिए विभिन्न कमिटियों का गठन किया गया।

बैठक के दौरान जिला अध्यक्ष संतोष शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता के लिए जिले के सभी विद्यालयो को आमत्रंण पत्र भेजा जा रहा है और उनसे आग्रह भी किया जा रहा है कि वो इस प्रतियोगिता में विद्यालय के बच्चांे को जरूर से जरूर भाग दिलाये। वहीं जिला सचिव अनिता ओझा ने बताया कि जिला स्तरीय अंतर विद्यालय प्रतियोगिता कराने का मुख्य उद्देश्य बच्चों को योग के प्रति जागरुक करना है ताकि वो योग के माध्यम से अपने आप को स्वस्थ रख सकें।

जिला कोषाध्यक्ष अमित स्वर्णकार ने बताया कि गिरिडीह जिला योगसना संघ झारखंड योगसना संघ से मान्यता प्राप्त है और ये संघ मिनिस्ट्री ऑफ युथ अफेयर भारत सरकार और भारतीय ओलिम्पिक संघ से भी मान्यता प्राप्त है इस लिए अब सभी योग से अपने आप को स्वस्थ को ठीक रखने के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी अपना परचम लहरा सकते है। बैठक में मुख्य रुप से कार्यकारणी सदस्य स्वपना राय, रवि राज, आकाश स्वर्णकार, शशिकांत विश्वकर्मा उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons