LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

गिरिडीह एसपी की सक्रियता के छात्र का ट्रेन में चारी हुआ बैग मिला

  • छात्र के पिता और भाजपा नेता ने एसपी को शॉल और बुक देकर किया आभार व्यक्त

गिरिडीह। एसपी दीपक कुमार शर्मा की सक्रियता के कारण शहर के एक छात्र को उसका बैग शनिवार को मिल गया। बैग मिलने से उत्साहित छात्र के पिता मनोज संघई और भाजपा नेता संजीत सिंह पप्पू ने शनिवार को एसपी दीपक कुमार शर्मा को शॉल ओढ़ाकर व पुस्तक देकर आभार व्यक्त किया।

इस दौरान दोनों ने कहा कि जिस बैग के मिलने से उनका बेटा उत्साहित है उस बैग में उनके बेटे के शिक्षा से जुड़े कई दस्तावेज थे, जिनकी जरूरत आने वाले दिनों में उच्च शिक्षा के लिए पड़ने वाली थी। इसके अलावे बैग में कई ओर डॉक्यूमेंट भी रखा हुआ था। बताते चलें कि शहर के बरगंडा निवासी मनोज संघई के बेटे युवराज बीते शुक्रवार को रांची-गिरिडीह इंटरसिटी ट्रेन से अपने घर गिरिडीह लौट रहे थे। इसी क्रम में युवराज के बैग को ट्रेन में सफर कर रहे दो युवकों ने चोरी कर लिया था। इस दौरान युवराज ने घटना की जानकारी अपने पिता मनोज संघई को दी।

मामले को लेकर मनोज संघई और भाजपा नेता संजीत सिंह पप्पू एसपी दीपक कुमार शर्मा के पास पहुंचे और घटना से अवगत कराते हुए सहयोग की अपील की। एसपी ने धनवार थाना प्रभारी और धनवार रेल जीआरपी को सख्त निर्देश देते हुए युवराज के चोरी हुए बैग को बरामद कराने की बात कही। एसपी के निर्देश पर धनवार रेल थाना और थाना प्रभारी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए युवराज के चोरी हुए बैग को बरामद करने के साथ दोनों युवक को भी दबोच लिया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons