LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

गिरिडीह -जमुआ मुख्य मार्ग स्थित तेलोडीह के पास मेन रोड हुवा जर्जर

  • जल जमाव के कारण लोगों को आवागमण में हो रही है परेशानी
  • माले ने स्थानीय लोगों के साथ किया प्रदर्शन
  • स्थानीय जनप्रतिनिधि और संबंधित विभाग को ठहराया जिम्मेवार

गिरिडीह। गिरिडीह जमुआ मुख्य मार्ग स्थित तेलोडीह के पास सड़क की स्थिति काफी जर्जर हो गई। सड़क पर गड्डा होने के कारण पिछले कई दिनों से हो रही बारीश का पानी जमा हो गया है। जिससे आवागमण करने वाले लोगों को भारी फजिहत का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य मार्ग की ऐसी दुर्दशा को देखते हुए माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा के नेतृत्व में माले नेता प्रखंड सचिव पप्पू खान, माले नेता मनोज यादव, माले नेता संजय चौधरी, नासीर शेख सहित अन्य कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया और प्रशासन से सड़क निर्माण की मांग की। इस दौरान माले नेताओं ने प्रशासन और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मौके पर माले नेता राजेश सिन्हा ने कहा कि गांडेय विधायक सरफराज अहमद का घर बगल में है, रास्ता से कई बार पार भी होते है, लेकिन इस पर कोई पहल नहीं कर रहें है। जिससे जनप्रतिनिधि की निष्क्रियता देखने को मिलती है। कहा कि जनता तबाह है, शहर में जेएमएम के दो-दो विधायक है, इस पर भी संबंधित विभाग को जगाने के लिए पहल जनता को ही करना पड़ रहा है। किंतु प्रतिनिधि का पहल दिखता ही नहीं है। कहा कि जनता की समस्याओं को लेकर माले संबंधित विभाग को जगा कर ही दम लेगा।

माले के प्रखंड सचिव पप्पू खान ने कहा कि सरकार और जनप्रतिनिधि दोनांे सुस्त है। आंदोलन से इनको जगाना होगा। मौके पर माले के नासिर शेख, नईम शेख, शहादत अंसारी, रियाज अंसारी, टिंकू शर्मा, उस्मान सारी, सफीक अंसारी, मो0 फिरोज, मो. हकीद, मो. मंसूर, कमाल बाबा सहित कई लोग मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons