LatestNewsगिरिडीहझारखण्डपॉलिटिक्सराज्य

गिरिडीह लोकसभा से दूसरी बार आजसू के चन्द्रप्रकाश चौधरी ने दर्ज की जीत

  • भाजपा व आजसू नेताओं व कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, जमकर की आतिशबाजी
  • झामुमो के मथुरा महतो दूूसरे व निर्दलीय प्रत्याशी जयराम महतो रहें तीसरे स्थान पर

गिरिडीह। गिरिडीह लोकसभा से एनडीए प्रत्याशी सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी चार लाख 51 हजार 139 वोट लाकर एक बार फिर जीत हासिल की है। बोकारो के चास आईटीआई मोड़ के पास सिथत बाजार समिति में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच हुई मतगणना के दौरान श्री चौधरी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी झामुमो से टुंडी विधायक मथुरा महतो को 80 हजार 880 मतो से पराजित किया है। झामुमो प्रत्याशी मथुरा महतो को कुल 370259 मत प्राप्त हुए है। वहीं तीसरे स्थान पर रहे निर्दलीय प्रत्याशी जयराम महतो ने 347322 मत प्राप्त किए है।

इधर एनडीए प्रत्याशी आजसू के सीपी चौधरी की जीत की सूचना मिलते ही समर्थकों में खुशी की लहर दोड़ गई। इस दौरान गिरिडीह से लेकर बोकारो तक भाजपा व आजसू नेताओं व कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी करने के साथ ही एक दूसरे को गुलाल लगाकर व मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी।

जीत के बाद प्रमाण पत्र लेने पहुंचे सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सबसे पहले वे अपनी जीत के लिए गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करते है कि उन्होंने उन्हें दुबारा मौका दिया। कहा कि पिछले बार की जो भी कमियां रही है उसे दूर करते हुए जनता के भरोसा पर खरा उतरने का काम करेंगे। मौके पर आजसू सुप्रीमो सुदेश महतो, गोमिया विधायक लम्बोदर महतो सहित पार्टी के कई नेता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons