LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

बगोदर सीएचसी को मिला चार जम्बो ऑक्सीजन सिलिंडर व ऑक्सीजन मास्क

गिरिडीह। कोविड-19 के संकट में बगोदर भाकपा माले विधायक विनोद कुमार सिंह अपने क्षेत्र में लगातार सक्रीय रहकर आमलोगों के संकट को दूर करने का अथक प्रयास कर रहे हैं। उनके इस प्रयास से प्रोत्साहित होकर घाघरा साइंस कॉलेज के कर्मियों की और से दो जम्बो ऑक्सीजन सिलिंडर व अटका निवासी अरुण कुमार की ओर से दो ऑक्सीजन सिलिंडर सहित दस ऑक्सीजन मास्क सीएचसी बगोदर ल को दिया गया। गौरतलब है कि आम नागरिकों एवम संस्थानों की ओर से अबतक तकरीबन पन्द्रह जम्बो ऑक्सीजन सिलिंडर बगोदर सीएच्सी को दिया गया है तथा विधायक निधि और नागरिक सहयोग से दो वार्ड को ऑक्सीजन युक्त पाइपलाइन से भी जोड़ दिया गया है। नागरिक सहयोग से बगोदर अस्पताल को मरीजो की सुविधा के लिए एक एयर कंडीशनर और पीने के पानी के लिए वाटर कूलर भी दिया गया है।

बगोदर सीएचसी में नहीं होगी ऑक्सीजन की कमी

मौके पर विधायक विनोद कुमार सिंह ने कहा कि आम नागरिकों और संस्थानों की ओर से बगोदर सीएच्सी की पर्याप्त ऑक्सीजन सिलिंडर व अन्य सुविधाओं की व्यवस्था हो पाई है। इसके लिए उन्होंने बगोदर की जनता की और से आभार प्रकट किया है और कहा कि अब कोविड मरीजो को बगोदर सीएच्सी में ऑक्सीजन की कोई कमी नही होगी। उन्होंने आम लोगों से महामारी के इस भयानक मानवीय संकट में कठोरता पूर्वक सतर्कता बरतने और परहेज करने की अपील की है।

ये थे मौजूद

मौके पर बगोदर विधायक विनोद कुमार सिंह, बगोदर सीएचसी चिकित्सा प्रभारी बच्चा सिंह, घाघरा साइंस कॉलेज के सचिव प्रो अशोक कुमार यादव, प्राचार्य प्रो बुद्धदेव यादव, प्रो विजय कुमार मिश्रा, प्रो हेमलाल महतो, इनौस राष्ट्रीय सचिव संदीप जायसवाल, माले प्रखण्ड सचिव पवन महतो, पूरन महतो, हरेंद्र सिंह व अन्य मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons