LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

लेंड स्कैम मामले में जमानत मिलते ही जेल से बाहर निकले पूर्व सीएम हेमंत सोरेन

  • पार्टी कार्यकर्ताओं में हर्ष, इंडी गठबंधन ने निकाला जुलूस, आतिशबाजी कर व मिठाई बांटकर जाहिर की खुशी

गिरिडीह। लेंड स्कैम मामले में पांच महीने बाद झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस रंगन मुखोपाध्याय द्वारा जमानत दिए जाने के बाद शुक्रवार को सुबे के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन जेल से बाहर आ गए। उनके बाहर निकलने का उत्साह झामुमो कार्यकर्ताओं में देखने को मिला। इस दौरान गिरिडीह इंडिया गठबंधन के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने शहर में जुलूस निकाल कर खुशी मनाया और जमकर आतिशबाजी की। इस क्रम में झामुमो कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी। इस दौरान सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू जुलूस में शामिल हुए। पार्टी कार्यकर्ताओं ने सदर विधायक को गुलाल लगाकर बधाई दी।

मौके पर सदर विधायक ने कहा कि झूठे आरोपों में हेमंत सोरेन को मोदी सरकार की एजेंसी ईडी ने जेल भेजा था। लेकिन उच्च न्यायलय ने मोदी सरकार की एजेंसी के मुंह पर ताले लगा दिए और अब 2024 का वक्त झारखंडियो का होगा, किसी बाहरी का नहीं। क्योंकि झारखंड का शेर जेल से जमानत पर बाहर आ चुका है।

जुलूस में झामुमो अध्यक्ष संजय सिंह, अभय सिंह, दिलीप रजक, राकेश रंजन, पप्पू रजक, रॉकी सिंह, कांग्रेस नेता सतीश केडिया, पोरेश नाथ मित्रा, मोहम्मद निजाम अंसारी, मंजूर असंारी समेत गठबंधन के कई नेता और कार्यकर्ता शामिल थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons