LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

पांच दिवसीय राज्य स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट का आयोजन 24 जुलाई से

  • बैठक में तैयारी को लेकर हुई चर्चा, करीब दो सौ खिलाड़ी होंगे शामिल

गिरिडीह। गिरिडीह बैडमिंटन एसोसिएशन की बैठक शुक्रवार को इंडोर स्टेडियम में हुई। बैठक में एसोसिएशन के अध्यक्ष सह भाजपा नेता दिनेश यादव, सुनील मोदी, नागेंद्र कुमार, विकास रंजन, मीडिया इंचार्ज बिनोद कुमार समेत कई सदस्य शामिल हुए। बैठक में आगामी 24 जुलाई से गिरिडीह में आयोजित होने वाले पांच दिवसीय राज्य स्तरीय बैडमिंटन टूर्नामेंट को सफल बनाने को लेकर चर्चा की गई। बैठक के दौरान बताया गया की राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में राज्य के विभिन्न जिलों से करीब दो सौ खिलाड़ियों के शामिल होने की संभावना है।

बैठक के दौरान बताया गया कि टूर्नामेंट का आयोजन चार वर्गों में होगा। जिसमें अंडर 15 बॉयज और गर्ल्स के साथ अंडर 19 बॉयस और गर्ल्स शामिल होंगे। जबकि सीनियर बॉयज और गर्ल्स का भी स्पोर्ट्स होना है। राज्य स्तर पर बेहतर प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को राष्ट्रीय स्तर पर होने वाले प्रतियोगता में भेजा जाएगा।

बैठक के दौरान एसोसिएशन के अध्यक्ष सह भाजपा नेता दिनेश यादव ने कहा कि आयोजन काफी बड़ा है। ऐसे में एसोसिएशन के सदस्य को सक्रिय भूमिका निभाना होगा। बैठक में कहा गया कि समापन में बैडमिटन एसोसिएशन के ऑफ इंडिया के सह सचिव के प्राभकार भी शामिल होंगे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons