LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

जिले भर की जलसहियाओं ने किया विधायक आवास के बाहर प्रदर्शन

  • हेमंत सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

गिरिडीह। हेमंत सरकार के खिलाफ जलसहियाओं ने मंगलवार को एक बार फिर रोषपूर्ण प्रदर्शन करते हुए सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाई। जिले की जलसहियाओं ने मंगलवार को गांडेय के झामुमो विधायक सरफराज अहमद के बोड़ो स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन किया। जिसमें काफी संख्या में जलसहिया शामिल हुई। प्रदर्शन में अंशुलता देवी, सरिता देवी प्रवीण, पूनम पांडेय, सीता देवी, रीता देवी, बबिता देवी, मधु देवी, सालेहा प्रवीण, नीतू देवी समेत कई जलसहियाएं शामिल और सरकार विरोधी नारेबाजी की। काफी देर तक चले प्रदर्शन के बाद गांडेय विधायक सरफराज अहमद ने वार्ता के लिए जलसहियाआंे को बुलाया और उनकी समस्याओं से रुबरु हुए।

इस दौरान जलसहियाआंे ने मांग करते हुए कहा कि पिछले 42 माह से जलसहियाओं के मानदेय और प्रोत्साहन राशि का भुगतान नहीं किया गया है। ऐसे में न्यूनतम मजदूरी के आधार पर मानदेय लागू करने के वादे को पूरा करना, जलसहियाओं को ईपीएफ का लाभ देने, वरीयता के आधार पर खाली पड़े पदों पर बहाली करने समेत अन्य मांगों को सरकार कैसे पूरा करेगी।

वार्ता के क्रम में विधायक सरफराज अहमद ने जलसहियाओं को भरोषा दिलाते हुए कहा कि उनकी समस्याओं को जल्द सीएम के समक्ष रखा जाएगा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons