LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

जीपीएफ पदाधिकारी से मिला एनपीएस का प्रतिनिधि मंडल, सोंपा ज्ञापन

  • मांगे पूरी नही होने पर एक दिसंबर से धरना प्रदर्शन करने की दी चेतावनी

गिरिडीह। एनएमओपीएस जिला संयोजक मुन्ना प्रसाद कुशवाहा के नेतृत्व में एनपीएस के एक प्रतिनिधि मंडल में शामिल प्रांतीय मीडिया प्रभारी राजेंद्र प्रसाद, संरक्षक घनश्याम गोस्वामी सहित अन्य सोमवार को जीपीएफ पदाधिकारी से मुलाकात की। प्रतिनिधि मंडल ने जीपीएफ पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि जिले में लगभग 6000 एनपीएस कर्मी कार्यरत हैं जिनमें से अब तक सिर्फ 150 एनपीएस कर्मियों का ही जीपीएफ खाता आवंटित किया गया है। जो अन्य जिलों की तुलना में बहुत ही कम है। कहा कि जबकि प्रतिनिधिमंडल को पूर्व में भी आश्वस्त किया गया था कि नवंबर का वेतन जीपीएफ कटौती के साथ प्राप्त होगा जो संभव प्रतीत नहीं हो रहा है। ऐसी परिस्थिति में सभी कर्मचारियों के समक्ष अपने बच्चों को फीस, बैंक का लोन को चुकाने में लगातार परेशानी हो रही है। क्योंकि उनका जीपीएफ नंबर आवंटित नही होने के कारण वेतन स्थगित रहेगा।

उन्होंने ने जीपीएफ पदाधिकारी से आग्रह करते हुए कहा कि ऑनलाइन आवेदन जीपीएस को प्राप्त हो चुके हैं। जिसका जांच कर आगे की कार्रवाई की जाये। ताकि वेतन भुगतान समय हो सके। कहा कि उनकी मांगे पूरी नही होने पर एक दिसंबर से शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन आयोजित किया जाएगा। जिसकी सारी जिम्मेदारी कार्यालय की होगी।

प्रतिनिधिमंडल में मिथुन राज, राजेश कुमार सिंह, विनोद कुमार यादव, राजकुमार राज, विनोद कुमार वर्मा, विजय कुमार, ऋषि कांत सिन्हा, दयानंद कुमार, चंदन कुमार सिंह, महेंद्र प्रसाद दांगी, केदार प्रसाद यादव, उमेश चौधरी, बसंत मंडल, विकास कुमार सिन्हा, अनुज कुमार उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons