LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल दुर्गा महतो का रिम्स में इलाज के दौरान हुई मौत

  • तीन दिन पूर्व तीनकोनिया के पास अर्धरात्रि को अपराधियों व पुलिस के बीच हुई थी मुठभेड़

गिरिडीह। गिरिडीह के कोलीमारन गांव में एनकाउंटर के दौरान पुलिस की गोली से घायल अपराधी दुर्गा महतो का रिम्स में इलाज के क्रम में सोमवार की देर रात मौत होने की बात सामने आई है। मामले में नोडल अधिकारी सह डीएसपी संजय राणा ने भी बताया की उसके मौत की सूचना मिल रही है, फिलहाल जानकारी जुटाई जा रही है।

विदित हो कि मृतक दुर्गा महतो और उसके गिरोह के साथ बीते 7 और 8 जुलाई के बीच गिरिडीह के कोलीमारन गांव में पुलिस के साथ उस वक्त मुठभेड़ हुई थी जब गिरोह में शामिल पांच की संख्या में अपराधी एक एंडीवर गाड़ी से डुमरी से गिरिडीह की ओर आ रहे थे। इसी दौरान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के तीनकोनिया के समीप पुलिस गाड़ी को आते देख सारे अपराधियों ने अपने गाड़ी को कोलीमारन गांव की तरफ मोड़ दिया और आगे जाकर किचड़ में फंस गए थे। इस दौरान अपराधियों ने पिछा कर रहे पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस के जवाबी फायरिंग में एक गोली मृतक दुर्गा महतो को लगी थी। वही अन्य तीन साथी भागने में सफल रहे थे।

गोली लगने के बाद दुर्गा महतो को बेहतर इलाज के रांची रिम्स रेफर किया गया था। जहां इलाज के दौरान तीन दिन बाद उसकी मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस जांच के दौरान ये दावा किया गया की मृतक का कनेक्शन जिस हाजरा गिरोह से था, वो जीटी रोड और नेशनल हाईवे में डकैती की घटना को अंजाम देते है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons