LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

मणिपुर में लगातार हो रही हिंसा के विरोध में कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री का किया पुतला दहन

  • आदिवासी महिलाओं के साथ किए जा रहे अभद्र व्यवहार की कड़े शब्दों में की निंदा
  • मामले में राष्ट्रपति करें हस्तक्षेप, सरकार को करें बर्खास्त: सतीश केडिया

गिरिडीह। जिला कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सतीश केडिया के नेतृत्व में गुरुवार को मणिपुर में लगातार हो रही हिंसा और आदिवासी महिलाओं के साथ की गई शर्मनाक घटना के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया गया। इस दौरान टॉवर चौक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और मणिपुर के मुख्यमंत्री वीरेन सिंह का पुतला दहन किया गया।

मौके पर कांग्रेस नेता सतीश केडिया, प्रदेश सचिव नरेश वर्मा व अजय सिन्हा ने कहा कि जिस तरह से लगातार मणिपुर में हिंसा की घटनाएं हो रही है और मानवता को शर्मसार करने वाली आदिवासी महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया जा रहा है। उसके लिए केंद्र सरकार की चुप्पी रहस्यमय है। कहा कि प्रधानमंत्री मणिपुर में होने वाली घटनाओं पर चुप क्यों है। उन्होंने राष्ट्रपति से मांग करते हुए कहा कि अविलंब मणिपुर की सरकार को बर्खास्त करें और दोषी लोगों को फास्ट ट्रैक कोर्ट चलाकर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए।

प्रदर्शन में कांग्रेस के समीर चौधरी, परेश नाथ मिश्रा, ऋषिकेश मिश्रा, आसिम जफर, मोहम्मद निजामुद्दीन, सद्दाम हुसैन, बलराम यादव, सरफराज अंसारी, मोहम्मद ताजुद्दीन, मोहम्मद कैश, बिलाल अंसारी, शाहनवाज अंसारी, राजेश तूरी, सहित कई कांग्रेसी शामिल हुए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons