LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

आराध्य दीप फिजियोथैरेपी क्लिनिक के तीसरे यूनिट की पचंबा में हुई शुरूआत

  • दिल्ली से वापस लौट डॉ अमरदीप गिरिडीह में दे रहे है सेवा, अत्याधुनिक तरीके से मरीजों का करते है इलाज

गिरिडीह। गिरिडीह की उपनगरी पचम्बा के गढ़ मोहल्ले में गिरिडीह के जाने माने फिजियोथैरेपीस्ट डॉक्टर अमरदीप कुमार के द्वारा अपने तीसरे यूनिट आराध्य दीप फिजियोथैरेपी क्लिनिक की शुरूआत की गई। क्लिनिक का उद्घाटन गिरिडीह के जाने माने सर्जन डॉक्टर विकास माथुर ने विधिवत् रूप से फिता काट कर किया। इस दौरान डॉ माथुर सहित अन्य अतिथियों ने डॉ अमरदीप कुमार को शुभकामनाएं दी।

मौके पर फिजियोथैरेपिस्ट डॉ अमरदीप ने बताया की दिल्ली में काफी दिनों तक प्रैक्टिस करने के बाद वे अपने जन्मभूमि गिरिडीह वासियों की सेवा करने के लिए वापस गिरिडीह आ गए और मकतपुर से क्लिनिक की शुरूआत की। कहा कि मरीजों की संख्या को देखते हुए बोड़ो में दूसरा क्लिनिक व पचंबा में तीसरे क्लिनिक की शुरूआत की गई। बताया कि इस अत्याधुनिक क्लीनिक में हड्डी, जोड़, नस रोग, कमर दर्द, घुटने का दर्द, गर्दन की अकडन, गठिया, कंधा जाम, मांसपेशियों का कमजोर होना, लकवा व फीजियो संबंधी अन्य रोगों का ईलाज अत्याधुनिक विदेशी मशीनों द्वारा किया जाएगा। उन्होने बताया कि मुम्बई की प्रसिद्ध फिजियो चिकित्सक डॉ पूजा भी यहां अपनी सेवा देंगी।

मौके पर पूर्व पार्षद सदानंद वर्मा, सुरेश कुमार, राम नरेश राम, फनिंद्र कुमार, अनिल राम, विनय खेतान, कृष्ण मुरारी राम, रौनक कुमार, नितेश राम, जावेद अख्तर, शिवपूजन कुमार मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons