LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

कारगिल विजय दिवस के मौके पर वेटर्न आर्गेनाइजेशन ने नगर भवन में मनाया रजत जयंती समारोह

  • सैन्य सेवा सेवानिवृत हुए कई लोगों को किया गया सम्मानित, छात्र छात्राओं ने किया देश भक्ति कार्यक्रम का आयोजन

गिरिडीह। कारगिल विजय दिवस के रजत जयंती के मौके पर वेटर्न आर्गेनाइजेशन ने शुक्रवार को नगर भवन में समारोह का आयोजन किया। वेटर्न आर्गेनाइजेशन के सदस्य और सेवानिवृत फौजी नवीनकांत सिंह और सचिव अमित रंजन के नेतृत्व में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन शहीद सीताराम उपाध्याय की पत्नी रश्मि उपाध्याय, वायुसेना से सेवानिवृत स्क्वाडन लीडर डॉक्टर सौरव जगनानी, कारगिल हीरो रहे सेना से सेवानिवृत वेटर्न बच्चू मंडल, वेटरन एमपी सिंह, अशोक कुमार, रामनारायण प्रसाद, सुभाष पब्लिक स्कूल के कासिम, योद्धा ग्रुप के अभिषेक कुमार ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया। इस दौरान वेटर्न आर्गेनाइजेशन के सदस्य अमित कुमार, अजीत कुमार, सुबेदार मेजर प्रदीप कुमार के द्वारा पुष्प गुच्छ देकर सभी अतिथियों का स्वागत किया गया।

मौके पर शहर के कई निजी स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक कार्यक्रम के जरिए एक से बढ़कर एक देशभक्ति गीत पर नृत्य प्रस्तुत कर शहीदों को श्रद्धांजली अर्पित की। इस दौरान होली क्रॉस, सुभाष पब्लिक स्कूल के छात्रों के साथ कई अन्य स्कूलों के छात्रों ने फौजी के वेशभूषा में सीमाओं पर होने वाले जंग के दृश्य को प्रस्तुत किया। वहीं कई युवाओं ने इस दौरान देशभक्ति गीत पेश कर नगर भवन में मौजूद दर्शक के साथ छात्रों की भीड़ को तिरंगे के साथ झूमने को मजबूर कर दिया। इस दौरान हर कोई वंदे मातरम और भारत माता दी की जय के नारे लगाता रहा।

कार्यक्रम के दौरान अतिथियों के रूप में चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष राहुल कुमार बर्मन, गिरिडीह बार काउंसिल के सचिव चुन्नुकांत, क्षत्रिय समाज के अध्यक्ष विष्णु सिंह, ओबीसी मोर्चा के प्रवक्ता विनय कुमार सिंह, गिरिडीह महाविद्यालय के प्राचार्य डॉक्टर अनुज कुमार, प्रोफेसर विनीता कुमारी सहित शहर के गणमान्य लोग उपस्थित थे। वहीं कार्यक्रम को सफल बनाने में वेटर्न सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, नुनु राम राय, विद्या भूषण, प्रीतम कुमार निराला की मुख्य भूमिका रही।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons