LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रत्याशी की जीत सुनिश्चि करने को लेकर मधुबन में हुई भाजपा की विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन

  • सांसद के उपेक्षात्मक रवैये से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा, सांसद के आश्वासन के बाद शांत हुए कार्यकर्ता
  • सम्मेलन में भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं को पीएम मोदी के चार सौ पार नारे को सार्थक करने का किया अहवान

गिरिडीह। लोकसभा चुनाव मंे गिरिडीह लोकसभा से एनडीएम प्रत्याशी की जीत सुनिश्चि करने के उद्देश्य से शनिवार को जैन समाज के तीर्थ स्थल सम्मेद शिखर मधुबन के मध्य लोक भवन में भाजपा के द्वारा विधानसभा स्तरीय कार्यकता सम्मेलन का आयोजन किया गया। एक दिवसीय सम्मेलन में गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी के साथ भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जवाहर पासवान, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सुरेश साहू, प्रकाश सेठ, सांसद प्रतिनिधि दिनेश यादव, विभाकर पांडेय, विनय सिंह, महिला मोर्चा की नेत्री प्रो0 विनीता कुमारी समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। सम्मेलन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव में पूरी सक्रियता के साथ एनडीए प्रत्याशी चन्द्र प्रकाश चौधरी की जीत सुनिश्चित करने को लेकर प्रोत्साहित किया गया।

हालांकि सम्मेलन में सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी के आते ही विधानसभा क्षेत्र के चारो मंडल के कार्यकर्ता विरोध जाहिर करते हुए हंगामा करने लगे। इस दौरान गिरिडीह लोकसभा से पुनः चन्द्रप्रकाश चौधरी को प्रत्याशी बनाए जाने से नाराज थे और बीते पांच वर्षों में सांसद पर उपेक्षा का आरोप लगाते हुए काफी देर तक हंगामा किया। इस दौरान भाजपा नेताओं के साथ साथ स्वयं सांसद चन्द्रप्रकाश चौधरी के द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को काफी मुश्किल से समझाकर शांत कराया।

इधर सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को हर हाल में गिरिडीह लोकसभा से एनडीए उम्मीदवार चन्द्र प्रकाश चौधरी की जीत सुनिश्चित करने का अहवान किया। कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चार सौ पार के नारे को सफल बनाने के लिए हर एनडीए उम्मीदवार की जीत भी सुनिश्चित करनी होगी। वहीं सम्मेलन के समापन के बाद सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भाजपा के इस सम्मेलन के बाद अब भाजपा और एनडीए एकजुट हो चुका है। कही कोई नारागाजी नही है। इस दौरान सांसद चौधरी ने गांडेय उपचुनाव की प्रत्याशी कल्पना सोरेन के द्वारा केन्द्र सरकार पर फंड को लेकर लगाए आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि केंद्र सरकार के फंड के बलबूते ही झारखंड की नैया इंडी गठबंधन की सरकार पार लगा रही है। कहा कि जितने भी फंड दिए गए है उसका भी इंडी गठबंधन की सरकार ने घोटाला कर दिया है। इस दौरान उन्होंने सदर विधायक पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि विधायक उन्हें कमजोर न समझे।

सम्मेलन में जिला महामंत्री संदीप डंगाईच, सुभाष सिन्हा, श्याम गुप्ता, नगर अध्यक्ष हरबिन्दर सिंह बग्गा, बिवेश जालान, दारा हाजरा, शरद भक्त, दीपक पंडित, संतोष गुप्ता, रंजीत बरनवाल, अरविंद बरनवाल, श्याम गुप्ता, मनोज संघाई, ज्योतिश शर्मा, समेत कई नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons