LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बिरनी छात्रा हत्याकांड मामले को गिरिडीह पुलिस ने किया खुलासा

  • शादी का प्रलोभन देकर आरोपी कैफ ने किया था यौन शोषण
  • आरोपी के भाई और दो चाचा को भी किया गया गिरफ्तार

गिरिडीह। नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म और हत्याकांड मामले का खुलासा घटना के सात दिनों बाद गिरिडीह पुलिस ने कर लिया है। केस के उद्भेदन में इलाके के एसडीपीओ नौशाद आलम और पुलिस इस्पेंक्टर नवीन सिंह ने महत्पूर्ण भूमिका निभाई है। मृतका छात्रा की मां ने कैफ समेत जिन दो आरोपियांे पर अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाई थी। वहीं अब पूरा मामले का रुख ही बदल गया है, क्योंकि पूछताछ के लिए चार दिनों के लिए रिमांड पर लिए गए मुख्य आरोपी मो. कैफ ने पूछताछ के दौरान दुष्कर्म और हत्या का यह मामला नाबालिग छात्रा को शादी का प्रलोभन देकर उसका याौन शोषण का निकला है।

हालांकि पुलिस ने मामले में संलिप्त मुख्य आरोपी बिरनी के थोरिया गांव का रहने वाला कैफ के साथ साथ उसके चाचा मकबूल अंसारी, भाई आरिफ अंसारी व चाचा हातिम अंसारी को भी गिरफ्तार कर लिया है। रिमांड पर लेने के बाद चार दिनों के पूछताछ के दौरान कैफ ने बताया कि छात्रा के साथ ऑनलाईन चौटिंग कर दोस्ती की थी। उसके बाद उसे शादी करने तक का प्रलोभन देकर आरोपी उसका याौन शोषण करने में सफल हुआ था। इसके बाद पीड़िता ने कैफ के साथ रहने का निर्णय लिया और साथ रहने के जिद्द पर अड़ गई। घटना के एक दिन पहले रविवार को पीड़िता का कैफ ने यौन शोषण किया था। यौन शोषण के बाद जब उसने कैफ के साथ रहने की जिद्द की, तो कैफ उसे स्कूल के पास छोड़ कर फरार हो गया। वहीं दुसरे दिन सोमवार की अहले सुबह छात्रा थोरिया गांव स्थित कैफ के घर पहुंच गई और उसके घर पर रहने का जिद्द करने लगी।

इस दौरान कैफ और उसके चाचा हातिम अंसारी, चाचा मकबूल अंसारी और भाई आरिफ ने उसे जबरन घर से बाहर निकालते हुए कुंए में कूद कर जान देने तक की बात कह दिया। इसी बात से गुस्साई छात्रा गांव के ही कुर्बान अंसारी के कुंए के समीप पहुुंची और छलांग लगा दी। कुंए में कूदते हुए उसे हातिम और एक मुस्लिम महिला ने भी देख लिया था। हालांकि कुंए के मालिक कुर्बान ने झूठ बोलकर पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया था।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons