LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

लखन बरनवाल एक बार फिर चुने गए बरनवाल महासभा अध्यक्ष

  • जिला कार्यकारिणी की बैठक दो वर्षों के कार्यकाल की की गई सराहना

गिरिडीह। बरनवाल सेवा समिति के तत्वाधान में बरनवाल महासभा जिला ईकाई की कार्यकारिणी की बैठक रविवार को बरनवाल सेवा सदन में हुई। बैठक की शुरूआत महासभा के अध्यक्ष लखन लाल बरनवाल, सचिव अंबिका प्रसाद बरनवाल, संरक्षक इंद्रजीत लाल, बद्रीलाल एवं शिवराम निशांत ने संयुक्त रूप से महाराजा अहिबरन के समक्ष दीप जलाकर व माल्यार्पण कर किया गया। इस दौरान महासभा के 2 वर्ष के कार्यकाल पूर्ण होने और भंग करने की घोषणा के साथ ही समाज के लोगों ने पूर्व समिति के कार्यकाल को एक स्वर से सराहना करते हुए सर्वसम्मति से महासभा के अध्यक्ष पद पर लखनलाल बरनवाल, सचिव अंबिका प्रसाद बरनवाल एवं कोषाध्यक्ष सुबोध कुमार बरनवाल को चुना गया।

बैठक के दौरान जहां महासभा के सचिव अंबिका प्रसाद बरनवाल ने अपने दो वर्ष के पूर्ण कार्यकाल का विवरण देते हुए बताया कि गिरिडीह जिला के विभिन्न प्रखंडों में समाज को एकता के सूत्र में पिरोने हेतु समिति का गठन किया गया है। इस दौरान समाज के जरूरतमंद बंधुओं को आर्थिक मदद दिया गया। वहीं अध्यक्ष लखन लाल बरनवाल ने कहा कि सहनशीलता, त्याग की भावना, प्रेम, स्नेह भाव एवं करुणा समाज के स्तंभ है और यदि कोई स्तंभ हिलता है तो समाज पूरी तरह से हिल जाता है। कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि उस समाज में रहने वाले प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेवारी बन जाती है कि वह इन गुणों को हिलने ना दें और हर जगह सुख और शांति सुनिश्चित करें।

बैठक में राजेंद्र लाल बरनवाल, संजय मोदी, नरेश बरनवाल, विवेक कुमार, संजय कुमार बरनवाल, परमानंद बरनवाल, भेलवाघाटी मुखिया विकास कुमार, अरविंद बरनवाल, बम शंकर बरनवाल, अजय बरनवाल आदि उपस्थित थे।
……………………………………………………………..

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons