LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बगोदर पुलिस ने यात्री बस में सफर कर रहे तीन लोगों के पास से जप्त किए एक करोड़ 9 लाख रूपये

  • गुप्त सूचना पर बगोदर पुलिस ने की कार्रवाई, तीनो से हो रही है पूछताछ

गिरिडीह। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चलाए जा रहे वाहन जांच अभियान के दौरान आए दिन बड़े पैमाने पर रूपये जप्त किए जा रहे है। इसी क्रम में गुरुवार को बगोदर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर महारानी नामक यात्री बस से 10 करोड़ 9 लाख 50 हजार की रूपये जप्त किया है। जप्त नगद रुपए को लेकर गिरिडीह पुलिस जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार एसडीपीओ धनंजय राम और बगोदर थाना प्रभारी सुख सागर सिंह को अहले सुबह गुप्त सूचना मिली की बिहार के गया से कोलकाता जा रही यात्री बस महारानी में तीन लोग सफर कर रहे है। जिनके पास करोड़ों रुपए है। इसी सूचना के आधार पर एसडीपीओ धनंजय राम और थाना प्रभारी सुख सागर सिंह ने अहले सुबह थाना इलाके के औंरा के समीप जांच अभियान चलाया और बस को रोककर जांच की। जांच के क्रम में तीन लोगों के पास से एक करोड़ 9 लाख 50 हजार नगद बरामद किए गए। इसमें एक के पास से 42 लाख रूपये बरामद किए गए तो दो ओर लोगो के पास से 67 लाख रुपए बरामद हुए है।

रूपये बरामद होने के बाद जहां एक ओर पुलिस तीनो से पूछताछ कर रही है। वहीं जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति सर्राफा व्यवसायी बताया जाता है जो जेवर लेने के लिए कोलकाता जा रहा था। जबकि अन्य दो व्यक्ति भी व्यवसायी ही बताए जा रहे है जो आपस में पार्टनर है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons