LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बगोदर विधायक ने दो प्रवासी मजदूरों व सड़क दुर्घटना के शिकार हुए दो युवकों के परिजनों से की मुलाकात

  • प्रवासी मजदूर व दो युवकों के मौत पर जताया शोक, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन
  • लकवा मारने से इलाज के दौरान प्रवासी मजदूर की हुई थी मौत
  • केन्दुआ मोड़ में हुई सड़क दुर्घटना में सचिन व विनय यादव की हुई थी मौत

गिरिडीह। बगोदर विधायक ने शुक्रवार को क्षेत्र भ्रमण करते हुए बिरनी पहुंचे और कोलकाता में काम करने वाले दो प्रवासी मजदूरों के मौत होने पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनके परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान परिजनों को ढाढस बंधाते हुए उन्होंने हरसंभव सहायता का भरोसा भी दिए।

बताया जाता है कि जिले के बिरनी प्रखंड के बराय पंचायत के नई निवासी प्रवासी मजदूर नारायण यादव को लकवा मार देने से इलाज के दौरान मौत हो गई। जानकारी के अनुसार मृतक नारायण यादव पश्चिम बंगाल के कोलकाता शहर में रहकर टैक्सी चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण करता था। 40 वर्षीय नारायण अपने पीछे पत्नी तथा दो बच्चों को छोड़ गया है। वहीं प्रखण्ड के मटियासिंघा ग्राम के प्रवासी मजदूर बहादुर महतो की मृत्यु पिछले दिनों कोलकाता में ही हो गई थी। बहादुर भी कुछ दिनों से बीमार थे।

इस क्रम में विधायक विनोद सिंह पिछले दिनों प्रखण्ड के सीमावर्ती केंदुआ मोड़ में हुए सड़क दुर्घटना में मारे गए सचिन साव व रामविनय यादव के परिजनों से भी मुलाकात कर शोक संवेदना व्यक्त की। बताया जाता है कि इस घटना में बिरनी के पड़रिया ग्राम निवासी सचिन साव की दुखद मौत घटना स्थल पर ही हो गई थी। जबकि गंभीर रूप से घायल रामविनय यादव की इलाज के क्रम में मौत हो गई।

मौके पर पूर्व प्रमुख सह माले के प्रखंड सचिव सीताराम सिंह, प्रमुख रामू बैठा, उपप्रमुख शेखर सुमन, रामसहाय यादव, जिम्मी चौरसिया समेत कई स्थानीय लोग भी मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons