LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

बारात से लौट रहा स्कार्पियो हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 6 की हुई मौत

  • बिरनी और मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के सीमावर्ती क्षेत्र बाघमारा के पास हुआ हादसा

गिरिडीह। शनिवार की अहले सुबह बिरनी और मुफ्फसिल थाना इलाके के सीमावर्ती सिंधवारिया के बाघमारा गांव में हुई दर्दनाक सड़क हादसे में बारात में शामिल 6 लोगों की मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल है। घटना के दौरान जहां मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं एक की मौत इलाज के दौरान हुई है। घटना की जानकारी मिलने के साथ ही मुफ्फसिल थाना प्रभारी कमलेश पासवान और बिरनी थाना प्रभारी मृत्युंजय सिंह मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य में जुट गए। मृतकों में बिरनी के भरकट्ठा के याकूब अंसारी, सुभान अंसारी, इम्तियाज अंसारी, जमुआ के चरघरा के साहिर अंसारी समेत दो अन्य शामिल है। मृतक सागिर अंसारी गाड़ी का ड्राइवर था।

जानकारी के अनुसार सभी बिरनी से शादी समारोह में शामिल होने स्कार्पियो वाहन से मुफ्फसिल थाना इलाके के टिकोडीह गांव आए हुए थे, और शादी समारोह के बाद सभी वापस घर बिरनी जा रहे थे। गाड़ी जब मुफ्फसिल और बिरनी थाना इलाके के सीमावर्ती बाघमारा गांव पहुंची। इसी दौरान गाड़ी के ड्राइवर सागिर को झपकी आने के कारण गाड़ी एक पेड़ से भयंकर रूप से टकरा गया। जिसमे पांच लोगो की मौत मौके पर ही हो गई। जबकि छठे व्यक्ति की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

इधर घटना की जानकारी मिलने बाद सदर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू, बगोदर विधायक विनोद सिंह और गांडेय विधायक सरफराज अहम के अलावे उपायुक्त नमन प्रियेश लकड़ा, एसडीएम विशाल दीप खलखो सदर अस्पाताल पहुंचे और मुतक के परिजनों से मिलकर उन्होंने घटना पर शोक व्यक्त किया।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons