LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

आठ दिन से लापता ऋषि के परिजनों से मिले बाबूलाल मरांडी

  • एसपी से वार्ता कर मामले को गंभीरता से लेने की कही बात

गिरिडीह। क्षेत्र के विधायक सह पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी सोमवार को सेरूआ छठ घाट से लापता हुए ऋषि कुमार के परिवार वालों से मिलकर ढांढस बंधाया। उन्होंने लापता ऋषि की मां से घटना की पूरी जानकारी ली। मां ने बताया कि पहला अर्ध्य के दिन वह छठ घाट से अचानक लापता हो गया था। विधायक बाबूलाल मरांडी ने कहा कि एसपी से उन्होंने इस मामले में वार्ता कर उन्हें मामले में गहराई से जांच कर ऋषि को सकुशल बरामद करने का निर्देश दिया है। पार्टी के लोग भी इस दिशा में लगातार खोजबीन में लगे के लिए लगे हुए हैं। एसपी और डीआईजी से भी इस दिशा में काम करने का आग्रह किया गया है।

बाद में उन्होंने एक सप्ताह पूर्व सांख पंचायत में मधुमक्खी काटने से हुई महिला की मौत के बाद उनके परिजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने उनके छोटे-छोटे बच्चे एवं माता पिता को सरकारी सुविधा से जोड़ने का आश्वासन दिया। वहीं एमओ को दूरभाष पर कर सभी परिवार वालों को राशन कार्ड से जोड़ते हुए अनाज उपलब्ध कराने की बात कही। इसके अलावा मृतका की बेटी को कस्तूरबा गांधी विद्यालय में नामांकन दाखिला करवाने के लिए आश्वस्त किया।

मौके पर मंडल अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद, विधायक प्रतिनिधि मुन्ना सिंह, ललित पांडे, मुन्ना सिंह, श्रीराम यादव, अजय रंजन, जयप्रकाश राम, बबलू साहा, अजीत शर्मा, विशाल राणा विशाल पांडेय, पवन सिंह, बनारस सिंह, आनंदी यादव, विजय यादव, अमरदीप निराला समेत कई उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons