LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

अंकिता सिंह की मौत से आक्रोशीत विहिप कार्यकर्ताओं ने सीएम का किया पुतला दहन

  • हत्यारे शहरूख को फांसी की सजा देने की मांग

गिरिडीह। दुमका की छात्रा अंकिता सिंह की मौत होने के बाद पूरे हिन्दू समाज में आक्रोश है। इसी क्रम में गिरिडीह में भी विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल ने संयुक्त रूप से घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और सीएम हेमंत सोरेन तथा हत्यारे शहरूख का पुतला दहन किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने हेमंत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

मौके पर विहीप नेताओं ने कहा कि दुमका की छात्रा अंकिता सिंह को जिस प्रकार जिहादी मानसिकता के तहत लव जिहाद के अंतर्गत पेट्रोल छिड़ककर और आग लगाकर हत्या की गई है। वह आरोपी की कहीं न कहीं कट्टर मानसिकता को दर्शाता है। कहा कि विहिप और बजरंग दल राज्य सरकार से आग्रह करती है कि शीघ्र अंकिता के हत्यारे को फांसी की सजा दें। ताकि अंकिता को इंसाफ मिल सकें।

प्रदर्शन के दौरान जिला के गौरक्षा प्रमुख रवि शंकर पांडे, विहिप के जिला उपाध्यक्ष नित्यानंद प्रसाद, जिला बजरंग दल संयोजक रितेश पांडे, नगर अध्यक्ष रवींद्र स्वर्णकार, उपाध्यक्ष कुंदन केसरी, बजरंग दल संयोजक सीताराम, शिवपूजन कुमार, गुड्डू यादव, पवन कंधवे, बहादुर तांती, पंकज कंधवे, सुरेश रजक, पिंटू तांती, आनंद पांडेय, मिथुन चंद्रवंशी, दिवाकर, सुनिकेत कुमार तांती, चंदन तांति, उत्तम, सूरज कुमार तुरी एवं भाजपा के विनय सिंह, शालिनी वैश्खियार मौजूद थी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons