LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

गांव के बूथ को छोड़कर चार किलोमीटर दूर बूथ बनाये जाने पर नाराजगी

  • माले नेताओं ने उपायुक्त को आवेदन देकर की शिकायत

गिरिडीह। पंचायत चुनाव की घोषणा के साथ ही जहां एक ओर सभी प्रत्याशी चुनावी तैयारी में जूट गये है। वहीं चुनाव से संबंधित कई मामले भी सामने आ रहे है। ऐसा ही एक मामला सदर प्रखंड के हरिचक बूथ के दो सौ वोटर को सोची समझी साजिस के तहत चार किलोमीटर दूर शंकरचक गाँव में ले जाना साफ झलकता है।

मामले को लेकर माले के गिरिडीह विधानसभा प्रभारी राजेश सिन्हा, निशान्त भाष्कर और प्रीति भाष्कर, पप्पू खान व मनोज यादव ने शनिवार को संबंधित अधिकारी से मुलाकात कर आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है।

माले नेता निशांत ने कहा कि परसाटांड पंचायत के हरिचक गाँव का लगभग दो सौ वोटर का नाम हरिचक बूथ से हटाकर लगभग चार किलोमीटर दूर शंकरचक कर दिया गया है। रास्ते नहीं है, दूर दराज है, जानबूझकर राजनीतिक फायदा के लिए सोची समझी साजिस के तहत इस गाँव मे बूथ रहते हुए शंकरचक जो काफी दूर है, बूथ कर दिया गया है। कहा कि इस बात से ग्रामीणों मंे काफी नाराजगी है।

हरिचक के लोग पब्लिक पिटीशन देने के लिए गिरिडीह उपायुक्त, पंचायती राज्य पदाधिकारी, अंचल अदिकारी, प्रखंड विकास पदाधिकारी आदि को दिए है, ताकि वोटर वोट से वंचित न हो जाए वरना प्रशासन बस गाड़ी की व्यवस्था करें।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons