LatestNewsकोडरमाझारखण्ड

द आरभीएस ने सभी कक्षाओं के छात्रों को दी बड़ी राहत

  • प्रेसवार्ता कर कहा नहीं लगेगा कभी रि एडमिशन शुल्क
  • अभिभावकों को मिलेगी आर्थिक राहत, नहीं देना होगा इस वर्ष वार्षिक शुल्क

कोडरमा। झुमरी तिलैया स्थित द रामेश्वर वैली स्कूल में प्रेस वार्ता कर जारी किए गए अहम एवं ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के अभिभावकों को बड़ी राहत दी है। प्रेसवार्ता के दौरान अभिभावकों को इस वर्ष वार्षिक शुल्क से राहत देने के साथ ही नए नामांकन पर अभिभावकों को मिलेगी भारी छूट, नामांकन के बाद मासिक शुल्क के अलावा नहीं लगेगा कोई भी अतिरिक्त शुल्क, किसी भी वर्ष अप्रैल माह में रि एडमिशन फीस नही लगने की घोषणा करते हुए कहा कि नामांकन के दौरान अभिभावकों को स्कूल के तरफ से नो रि एडमिशन का सर्टिफिकेट दिया जायेगा। जिससे अभिभावक जब तक उनका बच्चा द रामेश्वर वैली स्कूल में पढ़ेंगे उनको रि एडमिशन फी नहीं देना होगा।

डायरेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि नए सत्र 2021-22 के लिए विद्यालय में नामांकन जारी हो गया है। नामांकन पर भारी छूट देते हुए कोई भी वार्षिक शुल्क नहीं लगेगा। स्कूल में अभी प्ले ग्रुप से कक्षा आठवीं तक में नामांकन ली जा रही है। कहा कि विद्यालय के द्वारा करोना से बचाव हेतु सारी व्यवस्था जैसे सेनिटाइजिंग मशीन, हैंड वास, रोजाना कक्षा का सेनेटाइजेशन, बच्चों के लिए सेनिटाइज भेन और थर्मल स्कैनर की व्यवस्था की गई है।

प्राचार्या रश्मि प्रवीण वर्णवाल ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी ने आम जनजीवन पर कई तरह से असर डाला है। शिक्षा जगत भी इससे अछूता नहीं है। स्कूल में पढ़ाई के साथ-साथ स्वास्थ्य का भी खास ध्यान रखा जाएगा। नामांकन जल्द से जल्द करवा ले क्यूंकि सरकारी गाइड लाइन का पालन करते हुए इस वर्ष विद्यालय में सीमित सीटें ही होंगी।
मौके पर एच आर सीमा सिंह, उप निदेशक पल्लव कुमार, स्कूल कॉर्डिनेटर कुलदीप कुमार एवं कई शिक्षक और शिक्षिकाएं मौजूद थी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons