LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

सिंघो पंचायत भवन में हुआ भाकपा माले का 7वां प्रखंड सम्मेलन

समस्याओं से घिरा है पूरा क्षेत्र: राजकुमार यादव

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड अंतर्गत सिंघो पंचायत भवन में भाकपा माले का 7वां प्रखंड सम्मेलन किया गया। जिसकी अध्यक्षता जय नारायण यादव व संचालन धर्मेन्द्र यादव ने किया। इस कार्यक्रम में मुख्य रुप से धनवार के पूर्व विधायक राजकुमार यादव उपस्थित थे। कार्यक्रम की शुरुआत शहीद साथियों को याद कर 1 मिनट का मौन रख कर तथा पार्टी का झंडात्तोलन से हुआ।

सम्मेलन को सम्बोधित करते हुवे पूर्व विधायक राजकुमार यादव नें कहा कि आज भी क्षेत्र समस्याओं से घिरा हुआ है। कई ऐसे इलाके है जो अत्यंत ही पिछड़ा हुआ है, आने जाने के लिए सड़क तो दूर, पिने के लिए पानी भी नसीब नहीं हो पा रही है। जब से क्षेत्र के विधायक बाबूलाल मरांडी बने है तब से ब्लॉक से लेकर थाने तक लूट मची हुई है। क्षेत्र में ढ़िबरा भी एक रोजगार का बहुत बड़ा साधन था और ढ़िबरा के प्रति कानून बनाकर वैध दर्जा दिलाने के नाम पर स्थानीय विधायक और सांसद नें गरीबो एवं मजदूरों का वोट बटोर लिया और यहाँ के जनता के साथ विश्वासघात करने का काम किया है। कहा कि देश की तानाशाह मोदी सरकार लगातार देश के ऊपर काले कानूनों को थोपने का काम कर रही है। बजट में सारे शिक्षण संस्थान, रेल से लेकर हवाई जहाज तक निजीकरण किया जा रहा है। सरकार रोजगार के प्रति जवाबदेह नहीं है।
कार्यक्रम में मुन्ना राणा, मंटू शर्मा, रविन्द्र कुमार, सुरेंद्र यादव, बबलू यादव, प्रवीण यादव, अरविन्द यादव, रमेश साव, रंजीत मुर्मू, श्रीराम विश्वकर्मा, कुलदीप शर्मा समेत काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons