LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराँची

बीमा क्षेत्र में 66 साल के गौरव सफर को ले गिरिडीह एलआईसी ने मनाया 66वां स्थापना दिवस

हर किसी के लाईफ को सिक्योर करता आया है एलआईसीः प्रकाश सेठ

गिरिडीहः
देश के सबसे बड़े सार्वजनिक बीमा उपक्रम एलआईसी के 66 साल पूरे होने को लेकर गिरिडीह एलआईसी कार्यालय में 66वां वर्षगांठ मनाया गया। 66वें वर्षगांठ को लेकर ही बीमा सप्ताह की भी शुरुआत हुई। एलआईसी कार्यालय में 66वेें वर्षगांठ को लेकर आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन नगर निगम के प्रभारी महापौर प्रकाश सेठ, वरीय शाखा प्रबंधक एस. एस चाौधरी, शाखा प्रबंधक प्रमोद शर्मा ने संयुक्त रुप से दीप जलाकर किया। इस दौरान एलआईसी कार्यालय में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। तो कई वक्ताओं ने एलआईसी के सफर को समाज और देश के विकास के लिए बेहद महत्पूर्ण बताया। निगम के प्रभारी महापौर प्रकाश सेठ ने एलआईसी को देश की जनता के लिए महत्पूर्ण उपक्रम बताते हुए कहा कि एलआईसी अब तक हर एक आम व खास के जीवन को संवारने की दिशा में काम करता रहा। प्रभारी महापौर ने कहा कि देश का सबसे बड़ा सरकारी बीमा सेक्टर हर एक व्यक्ति के लाईफ को सुरक्षित करता आया है।
मौके पर वरीय शाखा प्रबंधक चाौधरी ने कहा कि पिछले 65 सालों में देश की जितनी प्रगति किया। उसके प्रगति में एलआईसी ने एक-एक कदम साथ निभाता गया। इस सरकारी बीमा उपक्रम के प्रति लोगों का भरोषा बढ़ता गया। वरीय प्रबंधक ने कहा कि बीमा होल्डरों का आंकड़ा 28 करोड़ का होना। यह अपने आप में एलआईसी के सफल होने का भरोषा दिलाता है। इधर कार्यक्रम के दौरान बीमा कर्मचारी संघ के सचिव धर्मप्रकाश ने कहा कि एक सितबंर को ही एलआईसी ने पांच करोड़ के करोड़ से बीमा सेक्टर के क्षेत्र में कदम रखा। और अब 66वें साल में 38 लाख करोड़ का संपति एलआईसी ने अर्जित किया। इधर 66वें साल को लेकर एलआईसी कार्यालय में केक काटा गया।

वरीय प्रबंधक ने कर्मियों को उनके लग्न और मेहनत के लिए बधाई भी दिया। इस बीच कार्यक्रम में संजय शर्मा, विजय कुमार, अंजलि श्वेता, श्वेता कुमारी, दीपक कुमार पासवान, अनिल वर्मा, कुलजीत कुमार, नीरज सिंह, गौरव आनंद, राजेश कुमार, सुनील वर्मा, पंकज कुमार, माहेशवरी वर्मा, अंश कुमारी, आनंद मोहन झा, डेनियल मंराडी समेत कई मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons