LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

जमीन कारोबारी के घर नगद सहित करीब पांच लाख की ज्वेलरी चोरी

  • गृहस्वामी समेत पूरा परिवार गया हुआ बगोदर एक समारोह में

गिरिडीह। पचम्बा थाना क्षेत्र के लखारी के आनंद नगर के जमीन कारोबारी दिवाकर राय के घर का ताला तोड़कर अपराधियो ने पांच लाख से अधिक रकम व ज्वेलरी पर हाथ साथ कर लिया। गृहस्वामी और जमीन कारोबारी दिवाकर राय परिवार के साथ किसी समोरह में शामिल होने बगोदर गए हुए थे। सोमवार की रात जब गृहस्वामी वापस लौटे। तो देखा की मेन गेट का ताला टूटा हुआ था और अलमारी का लॉक डेमेज है तो अलमारी का सारा सामान कमरे में बिखरा पड़ा है। देर रात ही गृह स्वामी ने घटना की जानकारी पचम्बा थाना पुलिस को भी दी। इस दौरान देर रात पुलिस भी भुक्तभोगी जमीन कारोबारी के घर पहुंची और पूरे मामले की जानकारी ली। जबकि दूसरे दिन मंगलवार की सुबह गृहस्वामी ने पचम्बा थाना पुलिस को घटना की जानकारी दिया।

जमीन कारोबारी दिवाकर राय के अनुसार मेनगेट का ताला तोड़ कर अपराधी घर घुसे। इस दौरान मैनगेट के साथ अपराधियो ने दो कमरों का भी ताला तोड़ा था। दोनों कमरे में रखे अलमारी का सारा समान बिखरा पड़ा था। जमीन कारोबारी समेत परिवार के गैरमौजूदगी का फायदा अपराधियो ने खूब उठाया। वैसे लाखारी में जिस स्थान पर जमीन कारोबारी दिवाकार राय का घर था। उसके आसपास कई ओर घर भी थे। लेकिन सही से पेट्रोलिंग नही होने के कारण अपराधियो द्वारा घटना को अंजाम दिए जाने की बात कहा जा रहा है।
गृहस्वामी ने जब अलमारी समेत घर के कई और बक्से को खंगाला, तो अलमारी से दो लाख नगद के साथ ढाई लाख के जेवर भी गायब मिले। चोरी हुए जेवरों में सोने के टॉप्स, कान की बाली, चौन समेत कई और महंगे जेवर शामिल थे। इस दौरान गृहस्वामी और उनके परिवार के सदस्यों ने कई और कमरे को खंगाला। जहा से कई कीमती कपड़ो के साथ बर्तन और अन्य सामान चोरी पाए गए। इधर गृहस्वामी से मिले आवेदन के आधार पर पचम्बा थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons