LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

तिसरी प्रखंड से 27 मुखिया व 84 वार्ड सदस्यों ने किया नॉमिनेशन

  • सभी प्रत्याशियों ने किये विकास के दावे

कोडरमा। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सोमवार को तिसरी प्रखंड सभागार में 27 मुखिया व 84 वार्ड सदस्य उम्मीदवार ने नॉमिनेशन को कराया। चौथा दिन उम्मीदवारों की काफी भीड़ जुटी। चौथे दिन मुखिया उम्मीदवार में 17 महिला और 10 पुरुष और वार्ड सदस्य में 57 महिला व 27 पुरुष ने पर्चा भरा है। भीषण गर्मी में भी मुखिया प्रत्याशी के उम्मीदवार ने चिलचिलाती धूप में तिसरी मुख्यालय में पंचायत चुनाव को लेकर नांचते गाते पहुंचे। उम्मीदवार के साथ समर्थकों में काफी उत्साह देखा गया। खाने पीने व तरबूज, फल की दुकानों में लोगांे की भीड़ काफी जुटने लगी है।

सोमवार को मुखिया उम्मीदवार के रूप में सिंघो पंचायत से मुन्ना कुमार मिस्त्री, थानसिंगडीह पंचायत से लालू यादव, खाटपोंक पंचायत से सोनू हेमब्रोम, राणाडीह पंचायत से उदय राय, परमेश्वर रविदास बरवाडीह पंचायत से बालगोविंद महथा, सुमा देवी लोकई पंचायत मंजू देवी, हाजिरा सोरेन रानाडीह के परमेश्वर रविदास के समर्थकों ने अपने घर से पैदल मार्च के साथ डोलका, तबला बजाते हुए तिसरी मुख्यालय तक निकाल का काफी उत्साहित हुए। वहीं दूसरी ओर भारी उत्साह से थानसिंहडीह के मुखिया प्रत्याशी लालू यादव ने काफी संख्या में मोटरसाइकिल जुलुस निकाला और नॉमिनेशन के बाद समर्थको के साथ एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाया।

खटपोंक के मुखिया प्रत्याशी सोनू हेंब्रम ने कहा कि कई सालो से राजनीतिक के साथ-साथ तहत गरीब हो या असहाय व्यक्ति को हमेशा हर संभव समस्याओं को समाधान किया हूं। इस बार मुझे पूर्ण विश्वास है जनता हमारे साथ है और मुझे आवाज दिया है कि इस बार मुखिया बन कर लोगांे की सेवा करूं। बरवाडीह के पूर्व मुखिया प्रत्याशी सुमा देवी ने कहा कि बरवाडीह पंचायत के जनता लगातार मुझे ही दो बार वोट देकर मुखिया का स्थान दिया है। मुझे पूरा विश्वास है इस बार भी जनता का पूरा समर्थन मिलेगा। कहा कि हमेशा गरीब, गुरुबो को योजनाओं को लाभ दिलाना मेरी पहली प्राथमिकता रहती है। लोगों का विकास कैसे हो यही मेरा उद्देश्य है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons