LatestNewsTOP STORIESकोडरमागिरिडीहछत्तीसगढ़जम्मू कश्मीरझारखण्डराँची

सीबीएसई के 12वीं की परीक्षा में गिरिडीह बीएनएस डीएवी के छात्रों टोली बनी स्कूल टॉपर, विज्ञान में सुकन्य शिया स्कूल टॉपर, वाणिज्य में उत्तम टापर

सीबीएसई के 10 और 12वीं का परीक्षा परिणाम सोमवार को जारी हुआ। इस दौरान गिरिडीह के छात्रों का प्रदर्शन भी बेहद दमदार रहा। 12वीं के कला, वाणिज्य और विज्ञान में बीएनएस डीएवी के छात्रों का प्रदर्शन सबसे बेहतर रहा। इसमें विज्ञान संकाय में स्कूल टॉपर बनने का गौरव सुकन्या सिया को मिला। सुकन्या सिया सबसे अधिक अंक 96.2 अंक हासिल की। जबकि वाणिज्य में ही उत्तम कुमार 93.8 अंक हासिल कर स्कूल टॉपर घोषित किए गए।

तो विज्ञान संकाय में ही मानसी प्रिया को 94.2, आस्था मोदी को 93.8, पल्लवी भारती 92. 6 और दीया सिंह 91 प्रतिशक अंक हासिल की। जबकि वाणिज्य में स्कूल टॉपर उत्तम कुमार के बाद राहुल गोयल 91.4 प्रतिशत, सुजल कुमार को भी यही अंक हासिल हुआ। जबकि आर्टस संकाय में ही सुप्रिया रानी ने 94.6, हासिल कर स्कूल टॉपर बनी। तो अंकित कुमार चाौरसिया 93.4, अपूर्व अक्षत 93. 4 और प्राची को 92. 8 अंक मिला। जबकि आर्टस में ही यश मोहन को 91.2, अविनाश सिंह को 91 प्रतिशत अंक हासिल हुआ। तीनों संकाय में स्कूल टॉपर से लेकर बेहतर अंक हासिल करने वाले छात्रों को स्कूल के प्राचार्य पी. हाजरा और उप प्राचार्य योगेश शर्मा और शिक्षक नवीन मिश्रा ने मिठाई खिलाकर बधाई और शुभकामनाएं दिया। इस दौरान सफल हुए छात्रों को शिक्षा अधीक्षक और शिक्षा पदाधिकारी वसीम ने भी बधाई देते हुए कहा कि अभी उनका सफर शुरु हुआ। आगे चुनौतियों से निपटते हुए अपने मुकाम को हासिल करना है। मौके पर सर जेसी बॉस गर्ल्स हाई स्कूल के हेडमास्टर मुन्ना कुशवाहा समेत कई मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons