शहर में प्रवेश करते ही केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के स्वागत में उमड़ा जन सैलाब

  • लोगो ने की पुष्प वर्षा, जमकर हुई आतिशबाजी
  • रोटरी, चौंबर ऑफ कॉमर्स, अधिवक्ता संघ, मायुमं सहित कई सामाजिक संगठनों ने किया अभिनंदन
  • हनुमान मंदिर, कालीबाड़ी सहित अन्य मंदिर में केन्द्रीय मंत्री टेका मात्था

गिरिडीह। केंद्रीय मंत्री और कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी की जन आशीर्वाद यात्रा का रथ जब गिरीडीह के औद्योगिक इलाकों से होते हुए शहर में प्रवेश किया। तो केंद्रीय मंत्री के स्वागत में जलसेलाब उमड़ पड़ा। केन्द्रीय मंत्री का एक झलक देखने के लिए ही शहर के हर आम और खास लोग बड़ा चौक में जुटे हुए थे। इस दौरान शहर भ्रमण के क्रम में कई स्थानों पर केन्द्रीय मंत्री पर पुष्प वर्षा भी की गई।

जन आशीर्वाद रथ शहर के कई अल्पसंख्य इलाकों से होते हुए शहर के बड़ा चौक में प्रवेश किया। जहां हनुमान मंदिर में ही केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी के साथ भाजपा के प्रदेश महामंत्री आदित्य साहू, जमुआ विधायक केदार हाजरा, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, भाजपा जिलाध्यक्ष महादेव दुबे, दिनेश यादव ने हनुमान मंदिर में महावीर बजरंगी के दर्शन किए। इस दौरान बड़ा चौक स्थित महाराज अग्रसेन की प्रतिमा व कुंवर सिंह चौक स्थित वीर कुंवर सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण की गई।

इस क्रम में हनुमान मंदिर में ही प्रेरणा शाखा की आशा खंडेलवाल, कविता रजधिया, सरिता मोदी समेत कई सदस्यों ने केंद्रीय मंत्री को शाल ओढ़ाकर और मोमेंटो भेंट कर सामनित किया। वहीं शहर का प्रसिद्ध उद्योगपति सह सलूजा गोल्ड समूह के डायरेक्टर अमरजीत सलूजा और बंटी सलूजा ने शाल ओढ़ाकर सम्मानित किया। जबकि बड़ा चौक के पास ही रोटरी क्लब ऑफ गिरिडीह के अध्यक्ष संतोष अग्रवाल, सचिव अभिषेक जैन, शम्भु जैन, रो. डॉ तारकनाथ देव, रो. प्रदिप डालमिया, पियुष मुस्सदी, देवेन्द्र सिंह, विजय सिंह, नविन सेठी सहित अन्य सदस्यों ने केन्द्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी को शॉल व पुष्प गुच्छ देकर अभिंदन किया। वहीं गिरिडीह चौंबर ऑफ कॉमर्स के निर्मल झुनझुनवाला, भाजपा नेता मुकेश जालान, संदीप दंगायच, संजीत सिंह पप्पू, प्रदीप साहू, श्याम प्रसाद, अरविंद बरनवाल समेत कई नेताओं ने भी मंत्री अन्नपूर्णा देवी का स्वागत किया।

इसके बाद जन आशीर्वाद यात्रा का रथ शहर के स्टेशन रोड लाइन मस्जिद होते हुए काली बाड़ी चौक आया। जहां मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने मां काली के मंदिर में भी मत्था टेका। वहीं टॉवर चौक के पास जिला अधिवक्ता संघ की ओर से मौके पर उपस्थित संघ के महासचिव चुन्नुकांत, सहसाचिव शिवेन्द्र कुमार सिन्हा, सहायक कोषाध्यक्ष ज्योतिष कुमार सिन्हा, पूर्व मंत्री सह अधिवक्ता चन्द्रमोहन प्रसाद, कार्यकारिणी सदस्य चंदन कुमार सिन्हा, अधिवक्ता एसके मित्रा, विनोद यादव, मीरा कुमारी, सुनिता शर्मा, बबन खान, रिंकेश कुमार, संदीप कुमार गुप्ता सहित अन्य अधिवक्ताओं ने शॉल ओढ़ाकर व पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया। साथ ही संविधान का बुक देकर सम्मानित किया। इसके पूर्व सांसद ने जय प्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया।

  • केन्द्रीय मंत्री जनता का व्यक्त किया आभार

इस दौरान केन्द्रीय मंत्री सह कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के विचारधारा को लोगों का जनसेमर्थन मिल रहा है। इस बार मोदी सरकार ने एक गुलदस्ते कि तरह मंत्रिमंडल का गठन किया। जिसमें हर वर्ग के सांसद को केंद्रीय मंत्री बनाया गया है। कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में देश विकास की ओर अग्रसर है। इस दौरान उन्होंने की जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम वे जनता का आशीर्वाद लेने के लिए भ्रमण कर रही है और उन्हें जनता का भरपुर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है। जिसके लिए वे जनता का आभार व्यक्त करती है।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons
বাংলা English हिन्दी