LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

तिसरी के मनसाडीह में आपकी योजना आपकी सरकार कार्यक्रम में उमड़ रही भीड़

  • शिविर में अनुपस्थित रह रहे है पीडीएस संचालक, ग्रामीणों ने प्रमुख से की शिकायत

गिरिडीह। तिसरी प्रखंड के सुदूरवर्ती पंचायत मनसाडीह में आपकी सरकार आपकी योजना आपके द्वार कार्यक्रम में ग्रामीणों की भारी भीड़ जुटी। कार्यक्रम में अंचल, मनरेगा, जन वितरण प्रणाली, अबुआ आवास, पेंशन आदि का स्टॉल लगाया गया था। इस दौरान अबुआ आवास के लिए छह सौ आवेदन, अंचल में एक सौ जमीन ऑनलाइन इंट्री, म्युटेशन आदि हेतु आवेदन जमा की गई।

शिविर में जन वितरण प्रणाली के डीलर जमाल अंसारी और प्रदीप हंसदा के नदारद रहने पर प्रमुख राजकुमार यादव ने कहा कि जहां डीलर नियुक्त किया गया वहां के ग्रामीणों की समस्या का ऑन द स्पॉट निराकरण नही हो पा रहा है। वहीं डीलर जमाल अंसारी और प्रदीप हंसदा की मनमानी से स्थानीय ग्रामीणों को राशन कार्ड में नाम चढ़ाने में दिक्कत हो रही है। जनवितरण प्राणली के अंतर्गत जो भी समस्या हो उसके लिए पांच डीलर को आपकी योजना आपके द्वार शिविर में ड्यूटी दिया गया, लेकिन पांच डीलर में दो ही डीलर काम करते दिखे। ग्रामीण ने प्रमुख से उक्त डीलर के खिलाफ शिकायत की ओर कहा की राशन वितरण भी मनमानी ढंग से किया जाता है। उन्होंने अनुपस्थित डीलर पर कार्रवाई हेतु जिला प्रशासन से मांग की है।

कार्यक्रम में जीप सदस्य प्रमिला देवी, बीस सूत्री अध्यक्ष मो0 मुनीब, मुखिया बसंती मरांडी, बीपीओ राजकुमार हेंब्रम, सिमोन, राकेश कुमार, लखी राम हेंब्रम, पंचायत सेवक, रोजगार सेवक आदि मौजूद थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons