LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

ओडिशा रेल हादसे में गिरिडीह के गावां का युवक पवन हुआ लापता, परिजन परेशान

  • चेन्नई में रहकर मजदूरी करता था पवन, छुट्टी के बाद वापस लौट रहा था चेन्नई
  • हादसे से पहले हुई थी परिजनों से बात

गिरिडीह। उड़िसा के बालासोर में हुए रेल दुर्घटना में गिरिडीह जिले के गावां थाना क्षेत्र के पथलडीहा निवासी गंगा भुइयां का पुत्र पवन कुमार लापता हो गया है। रेल हादसे के बाद से अब तक पवन की कोई खबर नहीं मिलने से परिजन परेशान है। जानकारी के अनुसार पवन चेन्नई में रहकर मजदूरी का कार्य करता था। इसी बीच छुट्टी लेकर वह अपने घर गदर पंचायत स्थित पथलडीहा आया था। जिसके पश्चात वह वापस काम के लिए अपने घर से निकला, जिसके बाद से अब तक उसकी कोई खबर नहीं मिली है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए गदर पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि दिनेश्वर यादव ने बताया कि चेन्नई जाने के लिए पवन कोलकाता से कोरामंडल एक्सप्रेस ट्रेन में सवार हुआ। ट्रेन हादसे से पहले उसने परिजनों से बातचीत कर इसकी जानकारी भी दी। किंतु हादसे के बाद से उसका अब तक कोई कॉल नही आया। इधर ट्रेन हादसे की सूचना मिलते ही परिजन पर आसमान टूट पड़ा। उनका बेटा किस हालत में होगा यह जानने के लिए उन्होंने कई बार फोन करने का प्रयास किया किंतु उनके बेटे से बात नहीं हो पाई। अंत में वह स्थानीय जनप्रतिनिधि लालो भुइयां के साथ मिल कर अपने बेटे को ढूंढने ओडिसा चले गए। जहां उन्होंने सभी शवों को पलट पलट कर देखा किंतु उनमें ना तो उनका बेटा नजर आया और नाही उसका कोई पता चला।

हालांकि एक शव को लेकर उन्हे संदेह है लेकिन अब तक पुष्टि नहीं हो पाई है, वहीं दूसरी ओर युवक के फूफा भी अपने भतीजे को ढूंढने के लिए कोलकाता स्टेशन गए हैं। जहां उनके द्वारा पवन ट्रेन के किस कोच में बैठा था इसकी जानकारी निकाल पाए।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons