LatestNewsगिरिडीहझारखण्डराज्य

सड़क पर नाली का पानी बहाने के विरोध में ग्रामीण पहुंचे थाना

  • थाना प्रभारी ने सड़क पर नाली का पानी बहाने वालों को दी चेतावनी

गिरिडीह। गांवा प्रखंड के मालडा पंचायत के ग्रामीणों ने रविवार को गावां थाना में सड़क पर नाली का पानी बहाने वालों पर रोक लगाने की मांग करते हुए तथा उन पर कार्यवाही करने को लेकर लिखित आवेदन दिया। मौके पर ग्रामीणों ने सड़क पर पानी बहाने वाले लोगों को चिन्हित कर उन पर कार्यवाही करने की मांग की। साथ ही कार्यवाही नही होने पर चक्का जाम करने की चेतावनी दी। इधर आवेदन मिलने के बाद रविवार की शाम गावां थाना प्रभारी पिंटू कुमार, पूर्व जिप सदस्य इमरान अंसारी, माल्डा मुखिया प्रतिनिधि नंदकिशोर सिन्हा, नगवां मुखिया मो0 मेराजुद्दीन सहित कई ग्रामीण नाली का पानी बहाए जाने वाले लोगों के घर पहुंचे और उन्हें अंतिम चेतावनी देते हुए शपथ पत्र भरवाया।

इस दौरान सड़क पर नाली का पानी बहाने वाले लोगों ने भविष्य में कभी भी नाली का पानी सड़क पर नहीं बहाने की बात कही। साथ ही कहा कि अगर वे नाले का पानी सड़क पर बहाते हैं तो प्रशासन उन पर कार्यवाही करने के लिए स्वतंत्र रहेंगे।

मौके पर उपस्थित थाना प्रभारी पिंटू कुमार ने कहा कि इस बार सभी लोगों को चेतावनी देकर और शपथ पत्र भरवाकर छोड़ा गया है। अगर दुबारा किसी के द्वारा अपने घरों के नाली का पानी सड़क पर बहाया जाता है तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons