LatestNewsकोडरमाझारखण्ड

सीएसआर के तहत केटीपीएस ने जिला प्रशासन को उपलब्ध कराया एंबुलेंस

  • उपायुक्त के समक्ष पूजन के बाद सोंपी एंबुलेंस की चाभी
  • विपदा के समय में मानव हित के लिए कार्य करना अत्यंत ही सराहनीय: उपायुक्त

कोडरमा। कोविड महामारी के नियंत्रण एवं बचाव के लिए जिला प्रशासन दिन रात एक कर युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है। ऐसे में सीएसआर के तहत जिले के केटीपीएस ने जिला प्रशासन को कोविड मरीजों की सहायता के लिए एक नया एंबुलेंस उपलब्ध कराया है। उपायुक्त रमेश घोलप की उपस्थिति में समाहरणालय परिसर में इन्होंने एंबुलेंस का विधि विधान के साथ पूजा करा कर जिला प्रशासन को इसकी चाभी सौंपी।


सहायता के लिए हाथ बढ़ाने वाले को उपायुक्त ने स्वागत करते हुए कहा कि विपदा के ऐसे समय में मानव हित में उनका कार्य अत्यंत ही सराहनीय है। उपायुक्त ने बताया कि एक एंबुलेंस के ओर आ जाने से जिले में कोविड मरीजों के साथ-साथ अन्य मरीजों को एक जगह से दूसरे जगहों पर जाने में आसानी होगी। उपायुक्त ने बताया कि जिला प्रशासन के पास उपलब्ध एम्बुलेंसों की संख्या में एक और की बढ़ोतरी हो जाने से स्वास्थ्य सेवा और भी बेहत्तर होगी। सीएसआर के प्रतिनिधियों ने भरोसा दिलाया कि भविष्य में वे और भी हर संभव जिला प्रशासन की मदद करते रहेंगे। बता दें कि इससे पूर्व भी कोविड महामारी के दौरान सीएसआर के तहत जिले के मोहित वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड, शिवम आयरन एंड स्टील कंपनी लिमिटेड एवं जय दुर्गा आयरन प्राइवेट लिमिटेड ने संयुक्त रूप से जिला प्रशासन को कोविड मरीजों की सहायता के लिए एक नया एंबुलेंस उपलब्ध कराया था।

मौके पर उप विकास आयुक्त आर रॉनिटा, जिला योजना पदाधिकारी रामनिवास सिंह, गोपनीय प्रभारी जयपाल सोय, अंचलाधिकारी कोडरमा अनिल कुमार, जिला खनन पदाधिकारी मिहिर सलकर, जिला जन सम्पर्क पदाधिकारी शिवनंदन बड़ाईक, जिला मत्स्य पदाधिकारी उमेश प्रसाद, डीजीएम एडमिन केटीपीएस डी.सी पांडेय, वरीय प्रबंधक सीएसआर केटीपीएस हरिचंद्र सिंह मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons