LatestNewsगिरिडीहझारखण्ड

वार्ता के बाद समाप्त हुआ सदर अस्पताल के आउट सोर्सिंग कर्मियो का अनिश्चितकालिन हड़ताल

  • एसडीएम और झामुमो जिलाध्यक्ष ने बैठक कर की वार्ता, कर्मियों के मांगों को पूरा करने का दिया एजेंसी को निर्देश

गिरिडीह। बकाये वेतन और समय पर वेतन भुगतान की मांग को लेकर सोमवार से अनिश्चिकालीन हड़ताल पर गए सदर अस्पताल के आउट सोर्सिंग कर्मियों ने मंगलवार को वार्ता के बाद हड़ताल समाप्त कर दिया। वार्ता के दौरान सदर एसडीएम विषालदीप खलको, डीएसपी संजय राणा, झामुमो जिला अध्यक्ष संजय सिंह, एजेंसी के गिरिडीह प्रभारी गौरव कुमार सहित सभी आउट सोर्सिंग कर्मी मौजूद थे।

वार्ता के दौरान कर्मियो ने कहा कि वक्त पर एजेंसी कभी वेतन का भुगतान नहीं करती, दबाव डालने पर ही वेतन का भुगतान किया जाता है। कहा कि पूर्व में भी कई बार न्यूनतम भुगतान को लेकर चर्चा करने के बाद भी उन्हें न्यूनतम मजदूरी का लाभ नही मिल रहा है। जबकि एजेंसी को सरकार के द्वारा सही से भुगतान किया जाता है।

कर्मियों की बातों को सुनने के बाद अधिकारियों व झामुमो जिलाघ्यक्ष ने एजेंसी के प्रभारी को समय पर कर्मियों को भुगतान करने का निर्देश दिया। कहा की प्रावधान के तहत कर्मियो को भुगतान करें, जिससे सदर अस्पताल में सुचारू रूप से कार्य हो सकें। इस दौरान झामुमो जिलाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि सोमवार को आउट सोर्सिंग कर्मियों के हड़ताल पर जाने की सूचना मिलते ही सदर विधायक के निर्देश पर वे आज कर्मियों से वार्ता के लिए पहुंचे थे, जो पूरी तरह से सफल रहा।

Please follow and like us:
Show Buttons
Hide Buttons